DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तीसरे मोर्चा चुनाव का माहौल बिगाड़ सकते हैं: मोदी

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने तीसरे मोर्चे में शामिल नेताओं को चुनावी खिलाड़ी बताते हुए सोमवार को दावा किया कि उसमें शामिल लोग चुनाव का माहौल तो बिगाड़ सकते हैं, लेकिन कभी देश का भला नहीं कर सकते हैं।
     
बिहार के मुजफ्फरपुर में आज आयोजित अपनी हुंकार रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा, क्या तीसरे मोर्चे वालों ने कभी किसी का भला किया है। ये छह महीने या एक साल पहले कहीं नजर आते थे।
     
मोदी ने तीसरे मोर्चे में शामिल नेताओं के बारे में कहा, जब चुनाव का बिगुल बजता है तभी ये जागते र्हैं और फिर पांच साल सो जाते हैं। ये चुनावी खिलाडी चुनाव का माहौल तो बिगाड सकते हैं, पर कभी देश का भला नहीं कर सकते हैं।
     
तीसरे मोर्चा में वे दल शामिल हैं जिन्होंने कांग्रेस को बचाने का काम किया है। कभी वे कांग्रेस के लालच में फंसकर काम करते हैं तो कभी सीबीआई से डरकर काम करते हैं। चाहे वह कांग्रेस या तीसरा मोर्चा हो उन्होंने वादे तो बहुत किए पर क्या कोई निभाया है और गरीबों की परवाह की है।
     
वामदल सहित 11 दलों को साथ लेकर तीसरे मोर्चा के गठन में सक्रिय नीतीश के बारे में मोदी ने कहा सार्वजनिक जीवन में हिप्पोक्रेसी (ढोंग) नहीं चलती है।
     
मोदी ने कहा कि उनकी प्राथमिकता देश की समस्याओं का हल ढूंढना और उनके विरोधियों की प्राथमिकता है मोदी का विकल्प ढूंढना और वे इसमें लगे हुए हैं यह जो संकुचित मानसिकता है वह देश का कभी भी भला नहीं कर सकती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तीसरे मोर्चा चुनाव का माहौल बिगाड़ सकते हैं: मोदी