DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार में मोदी हुंकार रैली को करेंगे संबोधित

बिहार में मोदी हुंकार रैली को करेंगे संबोधित

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी सोमवार को बिहार के मुजफ्फरपुर के पटियासा मैदान में हुंकार रैली को संबोधित करेंगे। रैली स्थल पर मंच को आकर्षक तरीके से सजाया गया है और सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। मोदी रैली को अपराह्न करीब एक बजे संबोधित करेंगे।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने सोमवार को बताया कि इस रैली में उत्तर बिहार के 16 जिले के लोग शामिल हैं। उन्होंने बताया कि रैली को लेकर रविवार शाम से ही लोग मुजफ्फरपुर पहुंचने लगे हैं। उन्होंने दावा किया है कि रैली में करीब चार लाख लोग शामिल होंगे।

मोदी विशेष विमान से पटना आएंगे और फिर हेलीकॉप्टर से मुजफ्फरपुर पहुंचेंगे। रैली को लेकर सुरक्षा के तगड़े प्रबंध किए गए हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि रैली को लेकर हाई आलर्ट घोषित कर दिया गया है। मुजफ्फरपुर, पटना और दरभंगा मंडल और गुजरात पुलिस के करीब पांच हजार जवानों को सुरक्षा के लिए लगाया गया है।

उल्लखनीय है कि पिछले वर्ष पटना के गांधी मैदान में मोदी की हुंकार रैली के दौरान आतंकवादियों द्वारा किए गए सिलसिलेवार विस्फोट में छह लोगों की मौत हो गई थी। इसलिए पुलिस सुरक्षा व्यवस्था में किसी तरह की लापरवाही नहीं चाहती।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिहार में मोदी हुंकार रैली को करेंगे संबोधित