फोटो गैलरी

Hindi News‘यूपी में गुंडागर्दी नहीं चलेगी’

‘यूपी में गुंडागर्दी नहीं चलेगी’

रमाबाई अंबेडकर मैदान में रविवार को जैसे ही मोदी ने भाषण शुरू किया, मोदी-मोदी के नारों, शंख और तुरही की आवाज से मैदान गूंज उठा। मोदी ने जब किसानों को भारत का भाग्य विधाता कहा और बोर्ड परीक्षा देने जा...

‘यूपी में गुंडागर्दी नहीं चलेगी’
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 03 Mar 2014 11:02 AM
ऐप पर पढ़ें

रमाबाई अंबेडकर मैदान में रविवार को जैसे ही मोदी ने भाषण शुरू किया, मोदी-मोदी के नारों, शंख और तुरही की आवाज से मैदान गूंज उठा। मोदी ने जब किसानों को भारत का भाग्य विधाता कहा और बोर्ड परीक्षा देने जा रहे छात्रों को शुभकामनाएं दीं तो जमकर नारे लगे और तालियां बजीं। उन्होंने सपा को चुनौती देते हुए कहा कि प्रदेश में अब गुंडागर्दी नहीं चलेगी।

मोदी के भाषण में सूबे के हालात की तस्वीर, ओलावृष्टि और बकाया गन्ना भुगतान बढ़ने से किसानों का दर्द भी था। वह कानपुर में डॉंक्टरों से मारपीट के बाद उपजे हालात का जिक्र करने से भी नहीं चूके। मोदी ने मुलायम का नाम लिए बिना कहा कि नेताजी ने पराजय मान ली है। उन्होंने कहा है कि मोदी रैलियों में भीड़ इकट्ठी करने में मुकाबला न करें। विकास के मुद्दे पर मुकाबला करें। मोदी बोले, हम हमेशा कहते रहे हैं कि वोट बैंक की राजनीति छोड़ों। विकास के मुद्दे पर आओ। हमें खुशी है कि आज उन्हें विकास की चर्चा करने पर मजबूर होना पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें