DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘45 फीसदी अपराध सपा सरकार की नाक के नीचे’

‘45 फीसदी अपराध सपा सरकार की नाक के नीचे’

मोदी ने कहा कि नेताजी गुजरात की आलोचना कर रहे हैं। अच्छा होता कि वह यूपी का हिसाब देते। सूबे में कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो गई है।

कानपुर में कानपुर में सत्ताधारी विधायक और पुलिस ने बर्बरतापूर्वक जूनियर डॉंक्टरों को पीटी जिससे पूरे प्रदेश में स्वास्थ्य सेवा प्रभावित हुई। सपा नेताओं की गुंडागर्दी बढ़ गई है। देश के कुल अपराध का 45 फीसदी सपा सरकार की नाक के नीचे हो रहा है। एक साल में 20 हजार से ज्यादा महिलाओं का उत्पीड़न हुआ है। अपराधों में 240 फीसदी की वृद्धि हुई है। एक साल में 150 दंगे हुए, जबकि गुजरात में 10 साल में न तो दंगा हुआ और न कहीं कर्फ्यू लगा।

मोदी बचाएंगे देश: राजनाथ
राजनाथ ने कहा, देश की बदहाली के लिए कांग्रेस, सपा और बसपा जिम्मेदार हैं। यूपीए सरकार इन्हीं के समर्थन से चली। आर्थिक हालात से लेकर विदेशी ताकतों से नरेंद्र भाई मोदी ही देश को बचाएंगे। सियासतदारों ने हमेशा मोदी पर हमले किए, लेकिन वे नहीं डरे। लगता है परमात्मा उन्हें बड़ी चीज सौंपने से पहले उनकी परीक्षा ले रहा है।

कल्याण का सवर्ण कार्ड
भाजपा की सदस्यता लेते ही कल्याण सिंह ने सवर्णों को चेताया कि यूपी की मौजूदा सरकारें उनका हक छीनकर दूसरों को दे रही हैं। पिछड़ों के हक को भी मारकर अल्पसंख्यक तुष्टिकरण की सियासत की जा रही है। उन्होंने ब्राह्मणों, ठाकुरों और वैश्य समाज को तुष्टीकरण करने वाले दलों से होशियार रहने को कहा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:‘45 फीसदी अपराध सपा सरकार की नाक के नीचे’