DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘आप’ के बिना नहीं बनेगी केंद्र में सरकार: केजरीवाल

‘आप’ के बिना नहीं बनेगी केंद्र में सरकार: केजरीवाल

आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने रविवार को यूपी की पहली रैली में कांग्रेस और नरेंद्र मोदी के साथ सपा-बसपा को भी निशाना बनाया। साथ ही, कहा कि केंद्र में अगली सरकार ‘आप’ की मदद के बिना नहीं बनेगी।

केजरीवाल ने कहा कि धरातल पर मोदी की कोई हवा नहीं है, सिर्फ टीवी पर फैलाई जा रही है। हवा तो वास्तव में जनता के गुस्से और बदलाव की बह रही है। कांग्रेस और भाजपा मिली हुई हैं। अब आम आदमी होशियार हो जाए। इस बार दोनों को धूल नहीं चटाई तो धोखा खा जाएंगे। सरकार मोदी की हो या कांग्रेस की, रिमोट कंट्रोल तो मुकेश अंबानी के पास रहेगा। उन्होंने दावा भी किया कि जनता के अप्रत्याशित सहयोग से 100 सीटों पर ‘आप’ की जीत तय है। रेलबाजार रामलीला मैदान में केजरीवाल 46 मिनट तक भ्रष्टाचार व महंगाई के मुद्दे पर बोले और चुनाव में विरोधियों को धूल चटाने का खम ठोका।

जायसवाल पर हमला: शुरुआत से ही उन्होंने कोयला मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल पर हमला किया कि कानपुर आने का उनका मकसद है। पिछली बार जीते सांसद 200 करोड़ रुपये का कोयला खा गए। इस बार जनता उन्हें सबक सिखाएगी। रही मोदी की बात तो ओपिनियन पोल की तो पोल ही खुल गई है। दिल्ली से कानपुर तक 17 विधानसभा क्षेत्रों से गुजरा। कहीं भी मोदी की हवा नहीं है।

आरोपों को रिलायंस ने बकवास बताया
कानपुर।
अरविंद केजरीवाल के आरोपों को रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के प्रवक्ता ने बकवास बताया है। कंपनी प्रवक्ता ने इस बाबत बयान जारी कर कहा कि हम इन आरोपों को सिरे से नकारते हैं। कंपनी पहले भी साफ कर चुकी है कि मुकेश अंबानी या रिलायंस इंडस्ट्रीज का कोई अवैध खाता किसी भी देश में नहीं है। तमाम देशों में कंपनी का हजारों करोड़ का कारोबार है। रिलांयस की कई सहायक कंपनियां के खाते कारोबार के सिलसिले में विश्व के कई बैंकों में रहते हैं। इनके संचालन में नियमों का पालन किया जाता है और भारत की नियामक संस्थाओं को उसका विवरण भी दिया जाता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:‘आप’ के बिना नहीं बनेगी केंद्र में सरकार: केजरीवाल