DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बंदरों का आतंक, एक महिला की मौत, युवती घायल

हाथरस। कार्यालय संवाददाता। शहर के साथ ही अब ग्रामीण अंचल में भी बंदरों का आतंक बढ़ रहा है। खूंखार हो रहे बंदर लोगों की जान तक ले रहे हैं। रविवार को बंदरों ने ऐसा उत्पात मचाया कि एक विवाहिता की जान ही चली गई। एक युवती घायल हो गई। घायल का बागला अस्पताल की इमरजेंसी में उपचार कराया गया। दुर्घटना आगरा रोड स्थित चंदपा गांव में हुई।

यहां के लोगों ने बताया कि गांव में पिछले कुछ दिनों से बंदरों का आतंक बढ़ गया है। आसपास से पहुंचे बंदरों ने आते जाते लोगों को भी निशाना बना शुरू कर दिया है। बच्चों को अकेला देखकर उनपर भी झपट पड़ते हैं।

सामान छीनकर भाग जाते हैं। रविवार को गांव में एक कार्यक्रम में शामिल होने सासनी क्षेत्र के एक गांव से पहुंची महिला छत पर काम कर रही थीं कि अचानक कुछ बंदर पहुंच गए। बंदरों ने घुड़की देना शुरू किया तो महिला डर गई।

ऐसे में महिला छत से नीचे आने की कोशशि करने लगी कि अचानक गिर पड़ी। सिर के बल गिरी महिला को देख वहां मौजूद लोग पास के चिकित्सक के यहां लेकर भागे। डॉक्टर ने जवाब दे दिया।

महिला के शव को उसकी ससुराल वाले ले गए। कुछ देर बाद एक और हादसा बंदरों के कारण हुआ। चंदपा गांव की गरिमा भारद्वाज(16) अपने घर की तीसरी मंजिल पर काम कर रही थी। दोपहर तीन बजे के आसपास बंदरों ने गरिमा को घेर लिया।

वो बचने के लिए भागी तो गिर पड़ी। ऐसे में परिजन उसे बागला अस्पताल लेकर आए। यहां कई लोगों ने बंदरों से हो रही परेशानी बयां की। लोगों ने जिला प्रशासन से बंदर पकड़वाने की मांग की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बंदरों का आतंक, एक महिला की मौत, युवती घायल