DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेस के पूर्व सांसद ने किया गांवों का भ्रमण

कार्यालय संवाददाता, अलीगढ़। कांग्रेस के पूर्व सांसद चौ. विजेंद्र सिंह ने खैर क्षेत्र के दर्जनों गांवों का दौरा कर जनसभाएं कीं और विपक्षी दलों पर आक्रामक प्रहार करते हुए कांग्रेस की नीतियों व कार्यक्रमों की जानकारी दी। पूर्व सांसद ने खैर क्षेत्र के गांव शादीपुर,पीपली, कारह, भदियार, लालगढ़ी और ढाड़े की गढ़ी आदि में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि जनता ईमानदार, चरित्रवान व विकास कराने वाला नेता चाहती है तो ऐसे नेता का साथ क्यों नहीं देती। उन्होंने जनता को ध्यान दिलाया कि मैंने जाति धर्म से ऊपर उठ विकास कार्य कराया है।

उन्हें बसपा की सरकार में मंत्री पद का लालच दिया गया, वहीं सांसदों के सेटिंग में भी वह पाक साफ बचे तो उन्हें संसद में युधिष्ठर तक की उपाधि दी गई। उन्होंने कहा कि भाजपा ने बसपा की मदद कर तीन बार सरकार बनवाई, वहीं सपा मुखिया मुलायम सिंह ने कुर्सी की खातिर फासिस्ट ताकतों से हाथ मिलाया। आज प्रदेश में बढ़ते अपराध, बिजली की कमी, टूटी सड़कें आदि जो भी समस्याएं हैं, वह इन्हीं तीनों दलों की देन हैं।

इन दलों के पास न कोई नीति है और न कोई सिद्धांत। उनके साथ रमेश शर्मा, राजवीर प्रजापति, श्याम दविकर, पीताम्बर सूर्यवंशी, धारा सिंह सूर्यवंशी, प्रेमपाल सविता, रमेश कश्यप, चंद्रपाल बघेल, प्रेमपाल कुश्वाह आदि शामिल रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कांग्रेस के पूर्व सांसद ने किया गांवों का भ्रमण