DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पार्सल धमाके में फैक्ट्री मालकिन भी गिरफ्तार

मुरादाबाद। वरिष्ठ संवाददाता। पार्सल धमाके में रविवार को जीआरपी ने मार्डन इंडस्ट्रीज की मालकिन साबिया बेगम को भी गिरफ्तार कर लिया। मुख्य आरोपी विनोद की गिरफ्तारी कल हो चुकी थी। जीआरपी ने दोनों को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में रिमांड मजिस्ट्रेट की कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

बुधवार को बरेली जंक्शन के पार्सल रूम में रखे एक बाक्स में विस्फोट के बाद रेल महकमे में खलबली मच गई थी। घटना के बाद जीआरपी को पता चला कि पार्सल की बुकिंग मुख्य डाकघर से हुई भेजने वाले का नाम फरमान अली निवासी करुला गली नंबर चार बताया गया और पार्सल पाने वाले की पहचान आंध्र प्रदेश के श्री निवास गन हाउस के रामप्रसाद के रूप में दी गई।

इन दोनों ही स्थानों के लोगों से संपर्क किया गया तो जीआरपी ने केस का सुराग मिल गया और शनिवार को उन्होंने आरोपी को करुला गली नंबर एक में चल रही फैक्ट्री से गिरफ्तार कर लिया।

रविवार को जीआरपी ने आरोपी युवक के साथ फैक्ट्री की मालकिन साबिया बेगम को सह आरोपी मानते हुए उनके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया। दोनों का जिला अस्पताल में मेडिकल कराया, बाद में उनको अदालत में पेश किया गया,जहां से उनको चौदह दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पार्सल धमाके में फैक्ट्री मालकिन भी गिरफ्तार