DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

निजी बस ने दो बाइक सवारों को कुचला, मौत

धनारी। हिन्दुस्ताद संवाद। आगरा-मुरादाबाद हाईवे पर निजी बस व बाईक की आमने सामने की टक्कर में बाईक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक बस छोड़कर भाग गया। सूचना मिलने पर मृतकों के परिवार वाले मौके पर पहुंच गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने बस को कब्जे में लिया तथा दोनों मृतकों के शवों को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया।

कस्बे के अंगनलाल का 24 वर्षीय पुत्र हरी सिंह रविवार की सुबह आठ बजे किसी रशि्तेदार की बाईक मांग कर गांव के 23 वर्षीय चन्द्रकेश के साथ खरीददारी करने के लिए बहजोई जा रहे थे। दिल्ली जा रही प्राईवेट बस ने आगरा मुरादाबाद हाइवे पर भागनगर गांव के पास बाईक में सामने से टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार दोनों को बस करीब सौ मीटर घसीटते हुए ले गई।

टक्कर से बाईक चकना चूर हो गई तथा बस भी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में जा पलटी। घटना के बाद चालक बस छोड़कर भाग गया। सूचना मिलने पर दोनों मृतकों के परिवार वाले भी घटना स्थल पर पहुंच गए।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया तथा दोनों मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना में हुई दोनों युवकों की मौत के बाद उनके घर में कोहराम मच गया। परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:निजी बस ने दो बाइक सवारों को कुचला, मौत