DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एएनएम हत्याकांड में दबोचे गए तीन आरोपी

लोहरौली। हिन्दुस्तान संवाद। एएनएम हत्याकांड में पुलिस ने तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। इससे इस बात की प्रबल संभावना है कि दुधारा पुलिस हत्याकांड का जल्द खुलासा कर देगी। 18 दिन पूर्व पैड़ी स्थित पेट्रोल पंप के पास एएनएम की मिली लाश ने जिले में सनसनी फैला दी थी। पुलिस अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा कायम कर हत्यारों तक पहुंचने में लगी हुई थी।

विकास खंड सेमरियावां के ग्राम पंचायत करही स्थित एएनएम सेंटर में 50 वर्षीय श्रीमती चंदा गुप्त एएनएम के पद पर तैनात थीं। 11 फरवरी को इनकी हत्या कर दी गई थी। दुधारा थानाक्षेत्र के पैड़ी स्थित पेट्रोल पंप के पास सुबह के समय इनकी लाश मिली थी।

इस घटना से जिले में सनसनी फैल गई थी। हत्या क्यों हुई, किसने किया और किन परिस्थितियों में किया? पुलिस 14 फरवरी को अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज करने के बाद इन बिंदुओं पर जांच-पड़ताल कर रही थी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गर्दन में चोट लगने से मौत होने की बात सामने आने पर पुलिस हत्यारों तक पहुंचने में मुस्तैदी से जुट गई थी। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने तीन व्यक्तियों को उठाया है। इनसे पूछताछ कर रही है। बताया जाता है कि इनसे महत्वपूर्ण जानकारी हासिल हुई है। इससे इस बात की संभावना है कि पुलिस जल्द हत्याकांड का खुलासा कर देगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एएनएम हत्याकांड में दबोचे गए तीन आरोपी