DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बसपा की जीत के लिए एकजुटता की जरूरत

मानिकचंद। हिन्दुस्तान संवाद। बहुजन समाज पार्टी रुधौली विधानसभा क्षेत्र का कार्यकर्ता सम्मेलन संतराम चौधरी श्रीमती राजकली देवी महाविद्यालय दसिया में हुआ। सम्मेलन में पार्टी की नीति व कार्यक्रमों के साथ लोकसभा चुनाव पर चर्चा की गई। मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री राम प्रसाद चौधरी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पार्टी की जीत के लिए एकजुटता की जरूरत है।

नीति बाबा साहब डा. अम्बेडकर ने बनाई तथा कार्यक्रम बहन मायावती ने बनाया। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता हर क्षेत्र में कार्यालय की स्थापना कर रहे हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अन्य दलों की चर्चा में न पड़ने का आह्वान करते हुए कहा कि हमें किसी की बातों में नहीं आना है। श्री चौधरी ने कहा कि गन्ना मूल्य, धान क्रय केन्द्र न खोले जाने व भुगतान न किया जाना यह साबित करता है कि सपा सरकार किसानों की उपेक्षा कर रही है।

एमएलसी लालचंद निषाद ने कहा कि 6 दिसम्बर को जब हमारा समाज बाबा साहब का परिनिर्वाण दिवस मनाता है तो उसी दिन अयोध्या की घटना को अंजाम देकर साम्प्रदायिकता फैलाने का काम किया गया।

सदर विधायक नंदू चौधरी ने कहा कि बसपा की जीत दोगुने वोट से होगी। पूर्व विधायक दूधराम ने कहा कि बसपा की सफलता कार्यकर्ताओं की देन है। राजेन्द्र चौधरी ने कहा कि मुलायम सिंह ने मुण्डेरवा चीनी मिल चलवाने का वादा किया था। सरकार बनने पर बस्ती चीनी मिल पर भी ताला लग गया।

सम्मेलन का संचालन शिवमूरत एडवोकेट ने तथा समापन कोआर्डिनेटर भगवान दास ने किया। सम्मेलन में शैलेन्द्र कुमार गौतम, अमरनाथ यादव, केके गौतम, रामफेर गौतम, राजमणि चौधरी, उग्रसेन चौधरी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बसपा की जीत के लिए एकजुटता की जरूरत