DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार में आप का अधिकतर टिकट एक्टिविस्टों के हाथ

पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरो। आम आदमी पार्टी की स्टेट कैंपेन कमेटी के समक्ष साक्षात्कार के बाद जो सूची केंद्रीय कमेटी को भेजी गई है उसमें एक्टिविस्टों की भरमार है। अपने संघर्षो के बूते समाज में पहचान बनाने वालों की इस फौज से पार्टी को काफी उम्मीदे हैं। केंद्रीय कमेटी के पास भेजी गई सूची की भनक पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं को लग चुकी है।

यही वजह थी कि पटना साहबि और पाटलिपुत्र से भेजे गए एक-दो नामों पर हुए विरोध के चलते रविवार को इन सीटों से कुछ और नाम भेजे गए। पार्टी नेताओं ने खुद ही प्रो. एनके चौधरी को पटना साहबि से चुनाव लड़ने का ऑफर दिया है।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक पाटलिपुत्र सीट से सूर्यदेव यादव, प्रो. ऊषा प्रसाद तथा मुहम्मद शरीफ कुरैशी का नाम भेजा गया है। नालंदा से प्रणव कुमार सिन्हा और राजेश रोशन, आरा से सुरेंद्र कुमार प्रसाद और वेद प्रकाश, जहानाबाद से इंदिरा मिश्रा और आरिफ रजा, बक्सर से श्वेता मिश्रा, खगडिम्या से डॉ. स्वामी विवेकानंद, कटिहार से विक्टर झा, कशिनगंज से अलीमुद्दीन अंसारी, शवहिर से शत्रुघ्न शाह, जमुई से विनोद कुमार दास, सीवान से घनश्याम शुक्ला का नाम केंद्रीय कमेटी के पास गया है।

इसके साथ ही काराकाट से मु. रजा और गुलाम कुंदन, सासाराम से महेश राम, गया से वीरेंद्र कुमार और नीतेश कुमार राणा, नवादा से राजेंद्र सिंह, उजियारपुर से रघुनाथ ठाकुर और उमेश प्रसाद, सीतामढ़ी से किशोरी दास, हाजीपुर से राजिंदर पासवान और नीतेश राम, पूर्णिया से डॉ. मुकेश कुमार, मधुबनी से तिलिया देवी का नाम केंद्रीय समिति के पास गया है।

सूत्र बताते हैं कि जो नाम स्टेट कैंपेन कमेटी ने तय किया है उनमें से अधिकतर एक्टिविस्ट हैं, जो सामाजिक कार्यों व आंदोलनों में काफी सक्रिय रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिहार में आप का अधिकतर टिकट एक्टिविस्टों के हाथ