DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चुनाव में अकेले लड़ने की तैयारी में राजद

पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरो। कांग्रेस से गठबंधन के हिमायती राजद हर परिस्थिति के लिए तैयार है। रविवार को हुई संसदीय दल की बैठक में राजद ने अकेले चुनाव लड़ने की संभावनाओं पर भी बातचीत की। बैठक में पार्टी नेताओं ने साफ कर दिया कि अब तक राजद ने अपना फर्ज निभाया है। अगर किसी कारणवश गठबंधन नहीं हो सका तो राजद लोकसभा चुनाव में अकेले भी खम ठोक सकता है।

बैठक में आला नेताओं ने कहा कि अधिक सीट देने पर राजद कार्यकर्ताओं के बीच गलत मैसेज जाएगा। राजद का अपना जनाधार है और कार्यकर्ता उत्साहित हैं। साफ शब्दों में कहा कि पिछले विधान सभा चुनाव में गठबंधन नहीं होने के कारण कांग्रेस चार सीट पर आ गई थी और कुछ हजार वोट के अंतर से राजद कई सीटों पर हार गया था। सांप्रदायिक शक्तियों को रोकने के लिए यह जरूरी है कि कांग्रेस भी सकारात्मक पहल करे। बैठक में लालू प्रसाद के दौरे का भी कार्यक्रम तय किया गया।

तीन मार्च को लालू प्रसाद सड़क मार्ग से नवादा जाएंगे। रजौली प्रखंड में सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद पांच मार्च से हेलीकॉप्टर से चार दिन में 12 लोकसभा क्षेत्रों में आमसभा को संबोधित करेंगे।

पांच मार्च को गया, औरंगाबाद और जहानाबाद, छह को दरभंगा, समस्तीपुर व उजियारपुर, सात मार्च को सीवान, महाराजगंज व सारण तो आठ मार्च को सासाराम, बक्सर व काराकाट लोकसभा में आम सभा का कार्यक्रम है।

बैठक में प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे, झारखंड सरकार की मंत्री अन्नपूर्णा देवी, सांसद रघुवंश प्रसाद सिंह, प्रभुनाथ सिंह, रामकृपाल यादव, प्रेम गुप्ता, विधानसभा में राजद विधायक दल के नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी, विधान परिषद में दल के नेता प्रो गुलाम गौस सहित अन्य नेता मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चुनाव में अकेले लड़ने की तैयारी में राजद