DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बंद समर्थकों और बीएमपी जवानों के बीच झड़प

जगदीशपुर। निज संवाददाता। विशेष राज्य का दर्जा के लिए रविवार को जद यू द्वारा आयोजित बिहार बंद के दौरान जगदीशपुर के नया टोला मोड़ पर बंद समर्थकों और बीएमपी के जवानों के बीच जमकर झड़प हुई। आरा मोहनिया हाईवे पर नया टोला मोड़ के समीप जाम में फंसे बीएमपी जवानों और बंद समर्थकों के बीच हुई झड़प के कारण काफी देर तक अफरातफरी बनी रही।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि अपने बीएमपी के जावन अपनी बस पर सवार होकर कटिहार जा रहे थे। बस पर सवार जवानों में पूरन उरांव नामक एक जवान बीमार था। उसे इलाल के लिए अन्य जवान जल्दी में थे। इस बीच नया टोला के समीप बंद समर्थकों ने उनकी गाड़ी को रोक दी। बीएमपी के जवानों ने बंद समर्थकों से बीमारी का हवाल देकर गाड़ी को आगो ले जाने का प्रयास करने लगे। पर बंद समर्थकों ने उनकी गाड़ी को आगे जाने से रोक दिया।

इसको लेकर बंद समर्थकों व बीएमपी जवानों के बीच झड़प होने लगी। इससे गुस्साए बीएमपी जवानों ने बंदसमर्थ कों पर रायफल तान दी। इससे बंद समर्थकों में भगदड़ मच गई और अफरातफरी का माहौल कायम हो गया। भगदड़ में कुछ बंद समर्थकों कोहल्की चोटें भी आयी।

इस दौरान सुरक्षा के लिए प्रतिनियुक्त मजिस्ट्रेट और सशस्त्र बल मूक दर्शक बने रहे। स्थानीय अफसरों की पहल पर किसी तरह मामला शांत हुआ। बाद में बंद समर्थकों को मानवता का ख्याल आया और वे बीमार जवान को जगदीशपुर स्थित रेफरल अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे भेजा गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बंद समर्थकों और बीएमपी जवानों के बीच झड़प