DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिना शर्त राजद में जाएंगे विजेन्द्र चौधरी

मुजफ्फरपुर। कार्यालय संवाददाता। लोजपा का दामन छोड़ने वाले पूर्व विधायक विजेन्द्र चौधरी ने बिना शर्त राजद में जाने में घोषणा की है। रविवार को इस घोषणा के बाद समर्थकों ने माला पहनाकर उनका स्वागत किया। संवाददाताओं से बातचीत में श्री चौधरी ने कहा कि लोजपा का भाजपा से गठबंधन पारिवारिक दबाव का नतीजा है जिसे पार्टी कार्यकर्ताओं पर थोपने की कोशशि हो रही थी।

मैंने इसके विरोध में लोजपा से इस्तीफा दिया है। पूर्व विधायक ने कहा कि मुझे पहली बार लालू प्रसाद यादव ने ही टिकट दिया था। राजद मेरा पुराना घर है। मैं पुन: पुराने घर में लौटा हूं। यहां रहकर मैं साम्प्रदायिक ताकतों का विरोध कर सकूंगा। मुजफ्फरपुर से उम्मीदवारी के सवाल पर उन्होंने स्पष्ट किया कि मैं बीते पांच वर्ष से इस सीट पर तैयारी कर रहा हूं। बिना शर्त राजद में शामिल हो रहा हूं। इसलिए पार्टी का निर्णय ही मेरे लिए मान्य होगा।

टिकट मिला तो खुद मैदान में रहूंगा या पार्टी जिसे उम्मीदवार बनाएगी उसे समर्थन दूंगा। श्री चौधरी ने कहा कि शीघ्र ही पटना में राजद सुप्रीमो से मुलाकात कर विधवित रूप से सदस्यता ग्रहण करूंगा।

लोजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व महामंत्री का इस्तीफा : विजेंद्र चौधरी के इस्तीफे की घोषणा के साथ ही लोजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष अख्तर खान और महामंत्री वसीउल हक रिजवी ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया। दोनों नेताओं ने कहा कि अब श्री चौधरी जिस दल में रहेंगे हम भी उसी दल की सदस्यता लेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिना शर्त राजद में जाएंगे विजेन्द्र चौधरी