DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

करजा में मासूम से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर कार्यालय। करजा थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे दरवाजे के बगल में खेल रही पांच साल की बच्ची से एक विवाहित युवक ने दुष्कर्म किया। पीड़िता के चिल्लाने के बाद मौके पर पहुंचे परिजन व आसपास के लोगों ने दुष्कर्मी को पकड़ जमकर पिटाई की।

बाद में सूचना मिलने पर पहुंची करजा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बच्ची को इलाज के लिए मड़वन पीएचसी में भर्ती कराया। जानकारी के अनुसार पीड़िता अपने फूफा के घर आयी थी। पीड़िता का घर कांटी थाने के एक गांव में बताया गया है।

वहीं मौके पर दुष्कर्मी को पकड़ने पहुंची पुलिस से आसपास की महिलायें उलझ गयीं। वहां मौजूद लोग आरोपी को अपने हवाले करने की मांग कर रहे थे। उधर, मड़वन पीएचसी में मौजूद डॉ. निभा ने प्राथमिक उपचार के बाद पीड़िता को बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया।

डॉक्टर के अनुसार बच्ची को अंदरूनी जख्म के साथ गाल पर चोट के निशान भी हैं। इस मामले में पीड़िता के फूफा के बयान पर थाने में मो. वसी के विरुद्ध दुष्कर्म की एफआईआर दर्ज की गयी है।

थानाध्यक्ष अवनि भूषण ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। एक बच्चों का पिता भी है आरोपीबताया गया है कि आरोपित की शादी करीब 6 वर्ष पूर्व हुई थी। उसे एक बेटा भी है।

आरोपी का आचरण ठीक नहीं रहने के कारण पत्नी से बराबर झगड़ा होता था। शादी के दो साल बाद पत्नी उसे छोड़ मायके चली गयी। बाद में पत्नी ने आत्महत्या कर ली। आरोपित कई महीनों से घर भी नहीं जा रहा था।

फांसी की सजा मिलेदुष्कर्म की घटना की खबर मिलने के बाद मौके पर आसपास के गांवों से पीएचसी में लोगों की भीड़ जुट गयी। भीड़ से एक ही आवाज आ रही थी कि दुष्कर्मी को फांसी से कम की सजा नहीं होनी चाहिए।

प्रखंड प्रमुख मो. मोहसिन, स्थानीय मुखिया नजमा खातून, राजद के प्रखंड अध्यक्ष फारूक आजम, मनोज कुमार सिंह, पंसस अमरेन्द्र तिवारी, केशव कुमार सिंह, अनिल राय भी दुष्कर्मी को कठोर सजा दिलाने की मांग कर रहे थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:करजा में मासूम से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार