फोटो गैलरी

Hindi Newsदुकान का शटर तोड़ चार लाख की संपत्ति चोरी

दुकान का शटर तोड़ चार लाख की संपत्ति चोरी

सकरा हिन्दुस्तान संवाददाता। थाना क्षेत्र के सिहो चौक की चार दुकानों का शनिवार की रात शटर तोड़कर और ताला काटकर चोरों ने करीब चार लाख के सामान चोरी कर ली। इस बाबत स्टुडियो दुकान के संचालक चंदन कुमार ने...

दुकान का शटर तोड़ चार लाख की संपत्ति चोरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 03 Mar 2014 01:01 AM
ऐप पर पढ़ें

सकरा हिन्दुस्तान संवाददाता। थाना क्षेत्र के सिहो चौक की चार दुकानों का शनिवार की रात शटर तोड़कर और ताला काटकर चोरों ने करीब चार लाख के सामान चोरी कर ली। इस बाबत स्टुडियो दुकान के संचालक चंदन कुमार ने रविवार को घटना की लिखित शिकायत थाने में दर्ज करायी है। सिहो निवासी चंदन कुमार ने बताया कि शनिवार की रात रोज की तरह वह अपनी दुकान बंद कर घर चला गया। रविवार की सुबह दुकान में चोरी होने की खबर मिली तो वहां पहुंचा।

दुकान से एक कम्प्यूटर, एक लैपटॉप, दो प्रिंटर, दो स्टेब्लाइजर, तीन डिजीटल कैमरा समेत नगद दो हजार रुपये की चोरी हुई है। इसके अलावा चोरों ने रंजीत मिश्र की हार्डवेयर, जितन साह की मिठाई दुकान और जय लाल प्रसाद की टायर दुकान का ताला काटकर भी हजारों की चोरी की है।

इससे पहले भी अनामिका स्टुडियो समेत अन्य दुकानों मे शटर तोड़कर चोरी की जा चुकी है। पीड़ित दुकानदारों ने चेतावनी दी कि एक सप्ताह में पुलिस चोरों को पकड़ने में कामयाब नहीं हुई तो दुकानदार प्रदर्शन करेंगे।

सकरा पुलिस ने कहा कि सिहो चौक पर हुई चोरी की घटना की छानबीन की जा रही है। शिक्षक के घर से 70 हजार की संपत्ति चोरीबंदरा। हत्था ओपी के सकरीमन गांव में शनिवार की देर रात पंचायत शिक्षक पारसनाथ द्विवेदी के घर से चोरों ने करीब 70 हजार से ज्यादा रुपये मूल्य की संपत्ति चोरी कर ली।

पीड़ित श्री द्विवेदी ने बताया कि रात गांव में एक श्रीराम कथा में से आने के बाद वे सो रहे थे। तभी पिछवाड़े से आये चोरों ने घरों का ताला खोलकर नकदी, कपड़े, जेवरात समेत अन्य सामान चोरी कर ली। सुबह नींद खुली तो घटना का पता चला। हत्था ओपी अध्यक्ष सुजीत कुमार ने इस बाबत कोई शिकायत दर्ज नहीं करायी गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें