DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा की सरकार बनी तो बनेगा स्टेडियम : सांसद

गोराडीह। संवाददाता। प्रखंड के मध्य विद्यालय मुक्तापुर के मैदान पर सांसद ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में सांसद शाहनवाज हुसैन, अंगिका सिने स्टार सुनील छैला बिहारी के साथ पहुंचे। टूर्नामेंट देखने पहुंचे लोगों को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि नरेंद्र मोदी ही देश को मजबूत और भ्रष्टाचार मुक्त बना सकते हैं। सांसद कोष से गोराडीह क्षेत्र में सड़कों का जाल बिछया गया है। साथ ही कई विकास के काम हुए हैं। इस बीच लोगों ने स्टेडियम बनाने की मांग की तो सांसद ने कहा कि भाजपा की सरकार बनी तो यहां स्टेडियम बनेगा।

वहीं छैला बिहारी ने भी कहा कि नरेंद्र मोदी ही देश को तरक्की और खुशहाल बना सकते हैं। इसके बाद अपने गीत नरेंद्र मोदी को पीएम बनाओ, मिट जाइतै बाबा भ्रष्टाचार हो। टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला भागलपुर और मुंगेर के बीच खेला जाना था लेकिन 15 फरवरी को वर्षा के कारण मैदान पर पानी जमने से मैच स्थगति करना पड़ा था। मैच में मुंगेर की टीम समय पर नहीं पहुंच पीय। इस कारण मैच के पहले लोगों ने छैला बिहारी के गीतों पर झूमे।

कार्यक्रम में पहुंचे अंगिका कलाकार छैला बिहारी ने मोदी, केजरीवार और शहनावाज को लेकर बनाए गीतो के माध्यम से लोगों को भाजपा को जीताने की अपील की। लालू नीतीश पर व्यंग बाण भी छोड़े। दर्शकों की मांग पर छैला बिहारी ने अपने एलबम के कुछ गीत भी दर्शकों को सुनाए।

महिला दर्शकों को भी उन्होंने निराश नहीं किया। कार्यक्रम के दौरान छैला बिहारी ने अपनी आनेवाली फिल्म प्यार के बुखार और अपने नए एलबम के बारे में भी बताया। इससे पहले शनिवार की रात भी महाशिवरात्रि पर विरनौध में छैला बिहारी ने लोगों को खुब झुमाया था।

इस कार्यक्रम का उद्घाटन भी सांसद ने किया था। इस मौके पर सांसद प्रवक्ता मृणाल शेखर, विजय सिंह प्रमुख, दीपक वर्मा, भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता, ई. कुमार श्रीकांत, ओम प्रकाश मंडल, प्रखंड अध्यक्ष नितेश सिंह, सकलदेव मंडल, प्रमोद सिंह, रणवीर सिंह, बंटी राजा, गुड्डू राजा, अजय सिंह, अरुण मंडल सहित काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा की सरकार बनी तो बनेगा स्टेडियम : सांसद