DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेगा ब्लॉक के कारण बंद रहा वाहनों का परिचालन

अकबरनगर। संवाददाता। रविवार को अकबरनगर 51सी केबिन के पश्चिमी गेट पर मेगा ब्लॉक के दौरान ट्रेनों की आवागमन को तो किसी तरह जारी रखा गया पर उस होकर वाहनों के आवागमन को पूरी तरह बंद कर दिया गया था। वाहनों का आवागम बंद होने के कारण आसपास के यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। जानकारी के अनुसार सुबह नौ बजे से ही मेगा ब्लॉक लगा दिये जाने के बाद दोनों पटरियों की मरम्मत का काम शुरू किया गया जो शाम छह बजे तक चला।

इस दौरान दोनों तरफ से वाहनों के आवागमन को भी रोक दिया गया था। ट्रेनों को धीरे-धीरे इस दौरान पार कराया गया इसलिये ट्रेन सेवा पर कोई खास असर नहीं पड़ा। रेल विभाग का आदेश था कि पटरी की जबतक मरम्मत नहीं हो जाती है तबतक कोई गाड़ी प्रवेश नहीं करेगी।

हालांकि दोनों पटरियों पर धीरे-धीरे ट्रेनों का परिचालन हुआ। ट्रेन के परिचालन से कुछ यात्रियों को राहत हुई। विभाग के आदेशानुसार मात्र दस बजे से दोपहर दो बजे तक ही ब्लाक था लेकिन मजदूरों द्वारा कार्य को समाप्त नहीं किया जा सका।

जिसके चलते यह कार्य देर शाम तक चला। पटरी मरम्मत में होने वाली परेशानी को लेकर विभाग ने अकबरनगर थाना पुलिस की सुरक्षा ली। फोटो।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मेगा ब्लॉक के कारण बंद रहा वाहनों का परिचालन