DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जदयू कार्यकर्ताओं ने कराया बाजार बंद, किया सड़क जाम

कहलगांव। निज प्रतिनिधि। विशेष राज्य की मांग पर दवाब डालने के लिये रविवार की सुबह से ही दर्जनों जदयू कार्यकर्ता सड़क पर उतरे। शहर स्थित स्टेशन चौक और पार्क चौक पर वाहनों को आड़े तिरछे खड़ी कर तथा बांस बल्ला लगाकर एनएच 80 को जाम कर कार्यकर्ताओं ने कुछ समय के लिये धरना दिया। जदयू के प्रदेश महासचवि राजकुमार सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने बाजार बंद कराया।

समर्थन में माकपा कार्यकर्ता भी सड़क पर उतरे। दोपहर में पार्क चौक स्थित धरना पर बैठे करीब चालीस की संख्या में कार्यकर्ताओं को एसडीओ शम्स जावेद अंसारी और एसडीपीओ नीरज कुमार सिंह ने गिरफ्तार कर थाना लाया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने राज्य को विशेष दर्जा देने की मांग को लेकर नारेबाजी की। करीब एक घंटे बाद सभी गिरफ्तार लोगों को थानाध्यक्ष पंकज कुमार सिंह ने पीआर बॉंड पर छोड़ा। दोपहर तक शहर के विभिन्न बाजारों की अधिकांश दुकानें बंद रहीं।

सड़क जाम के कारण वाहनों का आवागमन पूरी तरह बाधित रहा। जिससे लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी। बाजार बंद और सड़क जाम कार्यक्रम पूरी तरह शांतिपूर्ण रहा। गिरफ्तार किये लोगों में राजकुमार सिंह, प्रखंड अध्यक्ष देवनारायण दास, राजकुमार सरसहाय, राजेश कुमार सिंह, मो. इजराइल, उमेश मंडल, ज्ञाननाथ मिश्रा, प्रभाष सिंह, नरेश सिंह आदि दर्जनों जदयू कार्यकर्ताओं के अलावा माकपा के संजीव कुमार, मिथिलेश कुमार, सौरभ झा, सिकंदर साह आदि शामिल थे।

पुलिस हिरासत से छूटने के बाद जदयू के प्रदेश महासचिव राजकुमार सिंह ने बंदी और जाम को लेकर लोगों को हुई असुविधा पर खेद व्यक्त करते हुए कहा कि राज्य के लोगों को वाजबि हक दिलाने के लिये आंदोलन करने को मजबूर होना पड़ा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जदयू कार्यकर्ताओं ने कराया बाजार बंद, किया सड़क जाम