DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चोरी का योजना बनाते पांच गिरफ्तार

भागलपुर। नगर संवाददाता। शहर में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से परेशान पुलिस ने शनिवार देर रात चोरी की योजना बनाते पांच शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया। बरारी पुलिस ने गश्ती के दौरान मेडिकल कॉलेज की झोपड़पट्टी, काली मंदिर के पास छापेमारी कर सभी को पकड़ा। गिरफ्तार चोरों की पहचान मेडिकल कॉलेज क्वार्टर के प्रकाश कुमार राय, मोती कोचवान रोड, फायर ब्रिगेड के पास के शेखर साह, बड़ी खंजरपुर कटहलबाड़ी के कशिन चौधरी व रितेश कुमार चौधरी, बड़ी खंजरपर विषहरी स्थान के रवि रजक के रूप में हुई है।

गिरोह का मास्टरमाइंड मंटू यादव भागने में सफल हो गया। पुलिस मंटू यादव की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। पुलिस ने चोरों के पास से लोहे का नुकीला मोटा खंती, एक खिड़की व किवाड़ उखाड़ने वाला लोहे का रड, लोहा काटने वाला आरी पत्ती आदि बरामद किया है।

बरारी थानाध्यक्ष विजय चन्द्र शर्मा ने बताया कि गश्ती के दौरान पुलिसकमिर्यो को सूचना मिली कि मेडिकल क्वार्टर के पास कुछ लोग चोरी की योजना बना रहे हैं। रात्रि गश्ती में निकले सुरेश कुमार को तुरंत पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचने को कहा गया।

पुलिस की गाड़ी आते देख सभी लोग वहां से भागने लगा। पुलिस ने खदेड़कर पांचों को पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि प्रकाश राय, रवि रजक और किशन चौधरी पूर्व में भी कई बार चोरी के आरोप में जेल जा चुका है।

तीनों चोरों को सीसीए एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। सभी चोर महेश यादव गिरोह के सदस्य बताए जा रहे है। महेश यादव फिलहाल जेल में बंद है। गिरोह का संचालन मंटू यादव करता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चोरी का योजना बनाते पांच गिरफ्तार