DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डेंगुरपुर पीपे का पुल बंद, आम नागरिक परेशान

मांडा। डेंगुरपुर गंगा घाट पर बने चकर्ड प्लेट और कछार के रास्ते कट जाने के कारण पिछले दो दिनों से पीपे के पुल से यातायात बंद कर दियत गयत है। सार्वजनिक लोक निर्माण विभाग ने सूचना के बावजूद बंद पीपे के पुल को ठीक नहीं कराया गया है, जिससे लोगों को भारी परेशानी हो रही है। डेंगुरपुर गंगा घाट पर बना 65 पीपे का पुल चकर्ड प्लेट हट जाने और कछार के रास्ते कट जाने के कारण पिछले दो दिनों से लोगों का यातायात बंद कर दिया गया है।

यातायात बंद होने से टेछुआ, भुर्रा, ईटहरा, धनतुलसी, गोपीगंज, जंगीगंज, पर्यटक स्थल सीतामढ़ी जाने वाले मांडा इलाके के मांडा रोड, भारतगंज, मांडा, दसवार, चिलबिला, हाटा, सुरवां दलापुर आदि तमाम गांवों के लोगों को मिर्जापुर चील्ह होते हुये 130 किलोमीटर की अतिरिक्त यात्रा करनी पड़ रही है।

पीपे के पुल के ठेकेदार गीतानंद राय ने बताया कि पुल पर यातायात बंद किये जाने की सूचना सार्वजनिक लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को दी जा चुकी है लेकिन सूचना के बावजूद विभागीय अधिकारी या विभाग का कोई भी कर्मचारी इस पुल की जर्जर दशा देखने तक नहीं आया।

पुल पर यातायात बंद होने से सरकारी राजस्व का प्रतिदिन भारी नुकसान तो हो ही रहा है साथ ही क्षेत्र के लोगों को आवागमन मे भारी परेशानी ङोलनी पड़ रही है। क्षेत्रीय तमाम लोगों ने जिलाधिकारी एवं अधीक्षण अभियंता सार्वजनिक लोक निर्माण विभाग इलाहाबाद से अविलम्ब बंद पीपे के पुल को शुरू करवाने की मांग की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डेंगुरपुर पीपे का पुल बंद, आम नागरिक परेशान