फोटो गैलरी

Hindi Newsसपा रैलीः मौसम रहा मेहरबान, भर गया पूरा मैदान

सपा रैलीः मौसम रहा मेहरबान, भर गया पूरा मैदान

इलाहाबाद वरिष्ठ संवाददाता। एक दिन पहले बारिश से रैली स्थल पर जलभराव हो गया था। ऐसा लग रहा था कि रैली में खलल पड़ेगा। लेकिन रविवार को सुबह आसामान साफ हो गया। धूप भी अच्छी हुई। खूब भीड़ भी इकट्ठा हो गई।...

सपा रैलीः मौसम रहा मेहरबान,  भर गया पूरा मैदान
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 03 Mar 2014 12:58 AM
ऐप पर पढ़ें

इलाहाबाद वरिष्ठ संवाददाता। एक दिन पहले बारिश से रैली स्थल पर जलभराव हो गया था। ऐसा लग रहा था कि रैली में खलल पड़ेगा। लेकिन रविवार को सुबह आसामान साफ हो गया। धूप भी अच्छी हुई। खूब भीड़ भी इकट्ठा हो गई। दो दिन से लगातार बारिश हो रही थी। परेड ग्राउंड में पानी भर गया था। किसी तरह से पानी निकाला गया। सपाई भी आशंकित थे कि कहीं बारिश न हो जाए। सुबह दस बजे से रैली शुरू हुई।

तब तक मंच व सांस्कृतिक मंच पर ही लोग नजर आ रहे थे। सपा जिलाध्यक्ष पंधारी यादव के मुताबिक एक लाख कुर्सियां लगाई गई थीं। पूर्वाह्न् 11 बजे तक एक हजार कुर्सियां भी नहीं भर पाई थीं। सपाई भी निराश थे कि कहीं रैली फ्लॉप न हो जाए। 11.30 बजे के बाद भीड़ बढ़ने लगी। 12.30 बजे जब मुलायम व अखिलेश का हेलीकॉप्टर रैली स्थल पर मंडराने लगा तो देखते-देखते सारी कुसियां भर गईं। हजारों लोग बाहर भी खड़े थे।

उनको कुर्सियां ही नहीं मिल पाई। कुर्सी के लिए सपाई मारामारी भी करने लगे। मंच पर मुलायम सिंह यादव पहुंचे तो भीड़ देखकर गदगद हो गए। उन्होंने रैली के संयोजक सांसद रेवतीरमण सिंह को बधाई दी। इसके बाद कहा कि यहां तो महाकुंभ की तरह भीड़ जुट गई है। मुलायम ने प्रदेश के कृषि सलाहकार व पूर्व केन्द्रीय मंत्री रामपूजन पटेल व सपा के जिलाध्यक्ष पंधारी की भी तारीफ की। भीड़ देखकर आजम खां भी खुश हो गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें