DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सपा विधायक के खिलाफ डाक्टर रखेंगे एक दिन हड़ताल

मुजफ्फरनगर हमारे संवाददाता। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के आह्वान पर रविवार को आईएमए हॉल में आयोजित बैठक में कानपुर मेडिकल कॉलेज के एक चिकित्सक के साथ सपा विधायक तथा उसके समर्थकों की मारपीट की कडी निंदा की गई तथा निर्णय लिया गया कि जिलेभर के सभी डॉक्टर एक दिन की हड़ताल रखेंगे। अध्यक्ष डा. ईश्वर चंद्रा ने कहा कि सपा के विधायक व उनके समर्थक सत्ता के नशे में इतने चूर हैं कि वे यह भी नहीं देखते किए वे किसके साथ मारपीट कर रहे हैं।

उन्होंने कानपुर मैडिकल कॉलेज के जूनियर व वरिष्ठ चिकित्सकों के साथ मारपीट करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही एक पक्षीय है जिसकी सभी लोगों ने एक स्वर से भर्त्सना की।

डॉक्टर्स ने इस संबंध में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को एक पत्र भेजकर उन्हें सपा विधायक व उनके समर्थकों के क्रियाकलापों के बारे में बताते हुए कहा कि चिकित्सकों का गुस्सा तब ही ठंडा होगा जब इस संबंध में सपा विधायक के खिलाफ कडी कार्यवाही की जाएगी।

बैठक में डा. हेमंत, डा. देवेंद्र मलिक, डा. आमोद, डा. हरीश, डा. मनोज काबरा, डा. राजेंद्र ठकराल, डा. रजत माहेश्वरी, डा. विनीत मिनोचा, डा. पंकज सिंह आदि शामिल रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सपा विधायक के खिलाफ डाक्टर रखेंगे एक दिन हड़ताल