फोटो गैलरी

Hindi Newsहत्यारोपी पूर्व ब्लाक प्रमुख पुत्रों सहित गिरफ्तार

हत्यारोपी पूर्व ब्लाक प्रमुख पुत्रों सहित गिरफ्तार

भोगांव, हिन्दुस्तान संवाद। 17 अगस्त को हुए हत्याकांड के तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। ग्राम मलपुर निवासी तोताराम की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। इस हत्याकांड में...

हत्यारोपी पूर्व ब्लाक प्रमुख पुत्रों सहित गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 03 Mar 2014 12:58 AM
ऐप पर पढ़ें

भोगांव, हिन्दुस्तान संवाद। 17 अगस्त को हुए हत्याकांड के तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। ग्राम मलपुर निवासी तोताराम की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। इस हत्याकांड में सुल्तानगंज के पूर्व ब्लाक प्रमुख अभिलाख सिंह राजपूत सहित चार लोग नामजद किए गए थे। पुलिस ने पूर्व ब्लाक प्रमुख और उनके दो पुत्रों की गिरफ्तारी रविवार को जमौरा रोड से की।

बीते 17 अगस्त 2013 को थाना क्षेत्र के ग्राम मलपुर में फायरिंग के दौरान वहां के निवासी तोताराम की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। इस फायरिंग में उनके भाई बलवीर पुत्र सुखवासीलाल गोली लगने से घायल हुए थे। फायरिंग की घटना में सुल्तानगंज के पूर्व ब्लाक प्रमुख अभिलाख सिंह राजपूत पुत्र रामचन्द्र उनके पुत्र विनय, अजय तथा दो अन्य के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया था। तब से लेकर आरोपी फरार चल रहे थे। रविवार को भोगांव पुलिस ने अभिलाख, विनय और अजय को जमौरा रेलवे रोड के निकट से गिरफ्तार कर लिया।

उनकी निशानदेही पर एसआरआर कालेज से घटना में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किया गया है। एसपी ने गिरफ्तारी न होने पर तीनों के ऊपर एक-एक हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उन्हें जेल भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें