DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विद्युत संविदा कर्मियों में आक्रोश, कैंट पर धरना आज से

मथुरा। निज संवाददाता। विद्युत संविदा मजदूर संगठन द्वारा मांगों को लेकर किया जा रहा धरना-प्रदर्शन पांचवें दिन भी जारी रहा। संविदा कर्मियों में आक्रोश बढ़ रहा है। वहीं सोमवार को कृष्णानगर बिजलीघर से रैली निकाल सभी लोग कैंट बिजलीघर पर धरना शुरू करेंगे। अन्य जिलों से भी संविदाकर्मियों के आने की संभावना है। कृष्णानगर स्थित उपकेन्द्र कार्यालयपर विद्युत के संविदा मजदूरों काबकाया वेतन,बीमा,ईपीएफ,परिचय पत्र आदि मांग को लेकरधरना-प्रदर्शन किया जा रहा है।

यहां आयोजित सभा में वक्ताओंने कहा कि संविदा कर्मियों कीओर किसी का ध्यान नही है। जनपद के संविदा कर्मियों में रोषइस बात को लेकर है कि उनके कई साल के ईपीएफ की कटौती, वेतन विभाग से ठेकेदार ने लेने के बाद भी खाते में जमा नही किया है। यह राशि अस्सी लाख से एक करोड़ रुपये हो सकती है।

पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत मांगें पूरी न होने पर सोमवार को सभी संविदा कर्मी अपनी मांगों की तख्तियां, बैनर, पोस्टर लेकर कृष्णानगर बिजलीघर से चलेंगे और कैंट कार्यालय पर समस्या समाधान होने तक धरना किया जाएगा।

सहयोग के लिए अलीगढ़, आगरा, फिरोजाबाद, मैनपुरी, हाथरस के पदाधिकारियों केआने की सूचना मिल चुकी है। डीएम सहित विद्युत अधिकारियों को भी इस बारे में पत्र भेज दिया गया है। धरने में गणेश तोमर, चकलेश्वर पांडेय, विजय शर्मा, नरेन्द्र, कोमल सिंह, मंगलराम, मोहन कुमार, प्रवेन्द्र कुमार आदि उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विद्युत संविदा कर्मियों में आक्रोश, कैंट पर धरना आज से