DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोदी की मजबूती को पहुंचे लखनऊ

कोसीकलां। भाजपा प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की रैली में शामिल होने के लिए नगर से सैकडों भाजपा कार्यकर्ता ट्रेन व स्वयं के वाहनों से लखनऊ पहुंचने के लिए रवाना हुए। दो मार्च रविवार को लखनऊ में आयोजित होने वाली प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की विशाल रैली में शामिल होने के लिए भाजपा के वरिष्ठ नेता तरूण सेठ के नेतृत्व में छाता तहसील से दर्जन से अधिक बसों में सवार होकर लोग रैली के लिए रवाना हुए।

इस दौरान तरूण सेठ ने कहा कि भाजपा पार्टी की ओर से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाकर देश की कमान उनके हाथों मे सौपनी है। जिससे कि देश में विकास हो सके और भ्रष्टाचार समाप्त हो सके। उन्होने बताया कि छाता क्षेत्र सें दर्जनों बसों में व अपने निजी वाहनों में सवार होकर सैकडों कार्यकर्ता लखनऊ में आयोजित होने वाली नरेन्द्र मोदी की रैली में भाग लेने के लिए रवाना हुए है। इस दौरान रैली में शामिल होने जाने वालों ने नरेन्द्र मोदी जिंदाबाद, वोट फोर पीएम, देश को बचाना है नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है आदि नारे लगाये।

जिससे माहौल मोदीमय हो गया। इस दौरान मुख्य रूप से बिहारी लाल सभाषद, श्रवण कुमार, शकुन्तला ठाकुर, कल्पेश जैन सहित सैकडों कार्यकर्ता शामिल थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मोदी की मजबूती को पहुंचे लखनऊ