DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बहन की शादी में गोलियां दागने वाला गिरफ्तार

लखनऊ। निज संवाददाता। शादी-बारातों में असलहों से हवाई फायरिंग करना अरसे से प्रतिबंधित है। सहालग का मौसम बीतने को है। आतिशबाजी के धमाकों के बीच कई समारोह में फायरिंग भी हुई। लेकिन कहीं किसी ने धरपकड़ नहीं की। शनिवार को कैण्ट कोतवाली के पास बंदूक से धड़ाधड़ गोलियां दागी जाने लगी तो पुलिस ने कार्रवाई की। फुफेरी बहन की शादी में ताऊ की बंदूक से फायरिंग कर रहे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पीजीआई के करीब भगवती वहिार निवासी रिटायर फौजी राजकुमार का बेटा पारस कुमार शनिवार को फुफेरी बहन की शादी में कैण्ट गया था। वह अपने ताऊ की दो नली बंदूक और कारतूस की पेटी भी साथ ले गया था।

बारात आने से पहले मंदिर में पूजा के लिए जाते वक्त पारस ने बंदूक से फयरिंग शुरू कर दी। चूंकि मंदिर कोतवाली के पास ही था, लिहाजा एसओ जहीर खान गोलियों की आवाज सुनकर हड़बड़ा गए। वह हमराही के साथ बाहर आए और पारस को पकड़ लिया।

वह बंदूक का लाइसेंस भी नहीं दिखा सका। पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि बंदूक वह ताऊ से मांग कर लाया था। इसके बाद एसओ ने पारस के खिलाफ बिना लाइसेंस दूसरे की बंदूक से समारोह में फायरिंग करने, आर्म्स एक्ट और 7 क्रिमिनल लॉ एमेंड़ोट के तहत मुकदमा दर्ज किया। रविवार को पारस को जेल भेज दिया गया। पुलिस का कहना है कि शस्त्र लाइसेंस निरस्तीकरण की संस्तुति की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बहन की शादी में गोलियां दागने वाला गिरफ्तार