DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रैली में आए लोगों से लिया मनमना किराया

लखनऊ। निज संवाददाता। ऑटो-टेम्पो वालों की लूट का सिलसिला रविवार को भी जारी रहा। इस बार निशाने बने मोदी रैली में हिस्सा लेने आए दूसरे जिलों के लोग। चिडिम्याघर, मॉल या फिर चौक और अमीनाबाद पूरे शहर में आए मेहमानों से ऑटो-टेम्पो ड्राइवरों ने मनमाना किराया लिया।

जिसने आनाकानी की उसके साथ र्दुव्‍यवहार किया। कई स्थानों पर तो मारपीट तक की नौबत आ गई। चारबाग रेलवे स्टेशन से चिड़ियाघर, हजरतगंज, सहारा मॉल, बड़ा इमामबाड़ा जैसे स्थानों पर घूमने निकले रैली में भाजपा समर्थक हर स्टैंड पर ठगी के शिकार हुए।

इमामबाड़ा बन्द मिलने पर जब कुछ भाजपाई चौक जाने के लिए ऑटो में बैठे तो उनसे प्रति सवारी 15 रुपए तक वसूले गए जबकि दोनों स्थानों के बीच की दूरी महज डेढ़ किलोमीटर है।

चारबाग से कैसरबाग होते हुए बड़ा इमामबाड़ा पहुंचे बलरामपुर से आए लोगों से टेम्पो ड्राइवरों ने 12 रुपए के बदले 20 रुपए प्रति सवारी ले लिया। मेरठ से आए अमित चौधरी ने ज्यादा किराया लेने की शिकायत हेल्पलाइन में दर्ज कराने की कोशशि की तो फोन नहीं उठा।

सिटी बस से किया लखनऊ दर्शन रैली में आए समर्थकों ने चारबाग से चलने वाली लखनऊ दर्शन बस सेवा से घूमकर नवाबों के धरोहरों का नजारा लिया। हालांकि रविवार को बड़ा इमामबाड़ा बंद होने से उन्हें निराशा मिली।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रैली में आए लोगों से लिया मनमना किराया