DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सिलेंडर से भरा ट्रक खाई में गिरा, एक की मौत

ऋषिकेश। हमारे संवाददाता। यमकेश्वर विकस खंड के अंतर्गत बिजनी गांव के समीप सिलेंडर से भरा ट्रक दुर्घटना ग्रस्त हो गया। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए। दुर्घटना का कारण ट्रक का प्रेशर पाइप फटना बताया जा रहा है। घटनाक्रम के अनुसार रविवार दोपहर यमकेश्वर ब्लॉक अन्तर्गत गैंडखाल मार्ग से एक ट्रक ऋषिकेश की ओर आ रहा था।

बिजनी गांव के समीप ट्रक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में हसिरेत पुत्र इस्लाम निवासी मोहम्मदपुर कटियार रुड़की की मौत हो गई। जबकि मैमनपुर ग्राम पांडा(भगवानपुर ) निवासी तेलुराम पुत्र तीरथ के साथ ही मुर्सलीन पुत्र मुमताज, गुलसेर पुत्र शइद भी घायल हो हुए हैं। तीनों गैंस प्लांट बहादराबाद में काम करते हैं। घाययलों को 108 की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। डॉक्टरों के अनुसार घायलों की हालत खतरे से बाहर है। यमकेश्वर तहसील के पटवारी सत्यपाल चौहान ने बताया कि ट्रक गैस प्लांट बहादराबाद का था।

जोकि लैंसडौन से गैस डिलविर कर लौट रहा था। ट्रक में कुल 288 खाली सिलेंडर लदे हुए थे। ट्रक का प्रेशर पाइप फटने से ब्रेक नहीं लग पाए। जिससे ट्रक पलट गया। मृतक का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि घायलों को देर शाम ऋषिकेश राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सिलेंडर से भरा ट्रक खाई में गिरा, एक की मौत