DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पिकअप की टक्कर से बाइक सवार की मौत, पत्नी घायल

चंबा। हमारे संवाददाता। ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर चंबा से 18 किमी आगे बौरगांव के पास एचपी गैस सर्विस लंबगांव के पिकअप वाहन ने सामने से आ रहे बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी। दुर्घटना में पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे उपचार के लिए चंबा के एक निजी अस्पताल पहुंचाया गया।

घटना के बाद पिकअप का ड्राइवर वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने वाहन को सीज कर दिया है। जानकारी के अनुसार रविवार सांय लगभग साढ़े चार बजे थौलधार ब्लॉक के किरगणी गांव का दिलबीर सिंह कठैत 28 वर्ष पुत्र सत्ये सिंह कठैत अपनी पत्नी पूनम को छोड़ने बाइक से ससुराल कमांद जा रहा था।

बौरगांव के पास सामने से आ रही पिकअप संख्या यूके यूके07सीसी-2304 ने बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में दिलबीर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पूनम गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे स्थानीय लोगों ने चंबा स्थित निजी अस्तपाल पहुंचाया।

दुर्घटना के बाद पिकअप का ड्राइवर फरार हो गया। दिलबीर की इसी वर्ष 22 फरवरी को पूनम से शादी हुई थी। कांडीखाल चौकी प्रभारी विजय पाल सिंह ने बताया कि पिकअप को सीज कर ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

शादी के एक सप्ताह में छिन गया सुहाग बीती 22 फरवरी को ही दंपति वविाह बंधन में बंधा था और हफ्ते भर में यह दर्दनाक हादसा पेश आ गया। दिलबर की शादी इसी वर्ष 22 फरवरी को पूनम से हुई थी और करीब एक हफ्ते बाद यह दर्दनाक हादसा पेश आ गया। इस घटना से दोनों घरों में मातम है। इसके साथ ही दोनों गांवों के लोग भी मातम में हैं। दलबीर की पहली पत्नी की मौत हो गई थी उसके बाद हाल में उनकी दूसरी शादी हुई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पिकअप की टक्कर से बाइक सवार की मौत, पत्नी घायल