DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गायें चोरी, 12 गांवों के लोगों ने घेरा हाईवे

हमारे संवाददाता पलवल/होडल। होडल थानाक्षेत्र में गाय चोरी को लेकर दर्जनभर गांव के लोगों ने नेशनल हाईवे नंबर दो स्थित हसनपुर चौक पर जाम लगा दिया। सूचना मिलने के बाद भारी पुलिसबल मौके पर पहुंचा। करीब पांच घंटे के बाद जाम खुलवाया जा सका। तब तक आगरा से दिल्ली व दिल्ली से आगरा जा रहे राहगीर जाम में फंसे रहे।

जानकारी के अनुसार शनिवार की रात को होडल से चार गायें चोरी होने पर रविवार को करीब बारह गांवों के लोगों ने नेशनल हाईवे नंबर दो स्थित हसनपुर चौक पर जाम लगा दिया। जाम करीब 10 बजे लगा और 3 बजे जाकर खुला। जाम के कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

वहीं शहर में गाय चोरी की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए लोगों में काफी रोष देखने को मिला। होडल में पड़ने वाले गांव खांबी, गौड़ाेता, बांसवा व गढ़ी सहित दर्जनभर गांव के ग्रामीणों ने गायों की चोरी होने पर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की।

वहीं जाम में हजारों वाहन फंसे रहे। जो वाहन चालक आगरा से दिल्ली व दिल्ली से आगरा जा रहे थे, उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। जाम की सूचना मिलने पर होडल के डीएसपी राजीव दहिया सहित जिले की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गए। लोगों ने डीएसपी के आश्वासन पर जाम खोल दिया। डीएसपी ने कहा कि पुलिस जल्द ही चोरों को पता लगाकर चोरों को गिरफ्तार कर लेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गायें चोरी, 12 गांवों के लोगों ने घेरा हाईवे