DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फ्रेंडशिप से इनकार करने पर किशोरी के साथ दुष्कर्म

फरीदाबाद। विरष्ठ संवाददाता। भूपानी थाना इलाके में फ्रेंडशिप करने से इनकार करने पर एक युवक ने किशोरी को अपनी हवस का शिकार बना डाला। किशोरी के विरोध करने पर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। भूपानी थाना पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, दुष्कर्म का शिकार हुई किशोरी ने भूपानी थाना पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि उसके घर से थोड़ी दूरी पर पशु बांधने के लिए प्लॉट बना हुआ है।

उनके प्लॉट के पास राजपुर कलां निवासी नीरज का भी पशु बांधने का प्लॉट है। नीरज करीब 20 दिन से उस पर फ्रेंडशिप करने के लिए कहता आ रहा था, लेकिन उसने फ्रेंडशिप करने से इनकार कर दिया। 28 फरवरी को वह दुकान से चाय की पत्ती और चीनी लेने गई थी। वहां उसे नीरज मिल गया।

यहां फिर उसने फ्रेंडशिप करने के लिए कोई जवाब न देने पर ताना मारा। इसी दिन शाम को जब वह टंकी से पानी लेने के लिए गई तो वहां नीरज आ गया।

वहां उसने उसके मुंह पर कपड़ा डालकर उसका मुंह बंद कर दिया और घसीटते हुए उसे एक कोठे में ले गया। यहां आरोपी ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। आरोपी ने यहां से जाते समय उसे जान से मारने की धमकी दी।

पीड़ित किशोरी का कहना है कि घर आकर उसने इस घटना के बारे में अपने पिरजनों को जानकारी दी। भूपानी थाना एसएचओ ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फ्रेंडशिप से इनकार करने पर किशोरी के साथ दुष्कर्म