DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लूट का विरोध करने पर महिला को मारी गोली

नई दिल्ली विरष्ठ संवाददाता। बदमाशों के हौंसले अब इस कदर बढ़ गए हैं कि वे ऑटो का पीछा कर सवारी से लूटपाट कर रहे हैं और विरोध करने पर गोली भी मार रहे हैं। ऐसा ही एक मामला यमुनापार के गीता कालोनी इलाके में रविवार शाम देखने को मिला। ऑटो का पीछा कर बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे पुल के समीप रोका और महिला से लूटपाट करने लगे। महिला के शोर मचाने पर उन्होंने उसे गोली मार दी।

जख्मीहालत में महिला को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। हमलावर बदमाशों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। घायल महिला की पहचान 55 वर्षीय सुनीता के रूप में हुई है। वह शास्त्री नगर इलाके में अपने परिवार के साथ रहती है। उसके पित पेशे से ऑटो चालक हैं। वह उसे लेकर ग्रेटर कैलाश इलाके में किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। वह पत्नी को लेकर वापस घर लौट रहे थे।

आटो खुद वहीं चला रहे थे। शाम करीब साढ़े छह बजे बाइक सवार बदमाशों ने पीछा कर उनका ऑटो रोका और महिला के गले से चेन छीनने लगे। इस पर महिला ने शोर मचाया तो बदमाश नाराज हो गए।

उन्होंने उस पर गोली दागी और चेन लेकर मौके से फरार हो गए। हमलावर लुटेरों के जाने के बाद पित महिला को लेकर अस्पताल पहुंचा और वारदात की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

सरेआम गोली मार कर हुई लूटपाट की इस वारदात से इलाके के लोगों में रोष व्याप्त है। पुलिस हमलावर आरोपियों की तलाश कर रही है। उधर महिला की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। वह अस्पताल में जीवन व मौत के बीच झूल रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लूट का विरोध करने पर महिला को मारी गोली