फोटो गैलरी

Hindi Newsपरिजन ने लगाया युवक की हत्या का आरोप

परिजन ने लगाया युवक की हत्या का आरोप

ग्रेटर नोएडा। सलारपुर गांव में एक युवक की बीते 17 फरवरी को संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी। युवक का शव उसके कमरे में देर रात करीब नौ बजे मिला था। पुलिस ने मामले को आत्महत्या बताया है। लेकिन युवक...

परिजन ने लगाया युवक की हत्या का आरोप
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 03 Mar 2014 12:54 AM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा। सलारपुर गांव में एक युवक की बीते 17 फरवरी को संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी। युवक का शव उसके कमरे में देर रात करीब नौ बजे मिला था। पुलिस ने मामले को आत्महत्या बताया है। लेकिन युवक के परिजन ने हत्या का आरोप लगाया है। यह भी आरोप है कि पुलिस मामले में हत्या की रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही है। मूल रूप से शाहजहांपुर जिले का रहने वाला युवक सलीम सलारपुर गांव के पास एक कंपनी में नौकरी करता था।

वह सलारपुर में ही किराए के रूम में रहता था। कुछ दिनों बाद उसकी शादी होनी थी। लेकिन इससे पहले ही उसकी संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। युवक के परिजन का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है। जिस युवती से उसकी शादी होने वाली थी, उससे युवक की पिछले कुछ दिनों से अनबन चल रही थी। वहीं पुलिस मामले को आत्महत्या करार दे रही है। आरोप है कि परिजनों की तहरीर के बाद भी पुलिस मामले में हत्या की रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें