DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हादसे के बाद कार में आग लगी, मैनेजर झुलसा

ग्रेटर नोएडा। वरिष्ठ संवाददाता। नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर सफीपुर कट के पास शनिवार की रात एक मैनेजर की फोर्ड फिएस्टा कार में इनोवा कार ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई और धू-धूकर जल उठी। हादसे में मैनेजर को गंभीर चोटें आई हैं। वहीं हल्के झुलस भी गए। मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया।

मैनेजर को एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। सेक्टर डेल्टा-वन के निवासी मनोज शर्मा एक इंश्योरेंस कंपनी में मैनेजर हैं। इंश्योरेंस कंपनी का कार्यालय दिल्ली में है। मनोज रोजाना दिल्ली आते-जाते हैं।

शनिवार की देर रात भी दिल्ली से ग्रेटर नोएडा आ रहे थे। जब मनोज सफीपुर कट के पास पहुंचे तो एक इनोवा कार ने उनकी कार में पीछे से टक्कर मार दी। कार डविाइडर से टकराकर पलट गई। प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक कार पलटने के बाद उसमें आग लग गई।

इस दौरान तीन बार पलटी खाने के बाद में ग्रीन बेल्ट में जा घुसी। डविाइडर से टक्कर लगने के बाद पलटी खाने के दौरान फ्यूल टैंक फट गया था। जिसकी वजह से कार ने आग पकड़ी। हादसे के दौरान मनोज गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना मिलने पर कासना कोतवाली पुलिस और फायर बिग्रेड़ की गाड़ी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल को ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया है। कासना कोतवाली के इंस्पेक्टर प्रवीण यादव ने बताया कि मनोज आग की चपेट में भी आ गए थे।

पीसीआर उनको अस्पताल लेकर गई। फायर स्टेशन अफसर मतलूब हसन ने बताया कि कार लगभग पूरी तरह जल गई है। आग फ्यूल टैंक फटने के कारण लगी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हादसे के बाद कार में आग लगी, मैनेजर झुलसा