DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अभियान चलाकर करेंगे अपनी उपलब्धियों का प्रचार

नोएडा। हमारे संवाददाता। राहुल गांधी जिस तरह से रिक्शाचालकों, कुलियों, आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं, खोका, पटरी और वेंडरों के बीच जाकर उनके जीवन स्तर को सुधारने का प्रयास कर रहे है। उसी तरह से महानगर कांग्रेस कमेटी के सभी कार्यकर्ता राहुल गांधी के प्रयासों को युवा और गरीबों के समक्ष ले जाना चाहिए। यह बात नोएडा महानगर कांग्रेस कमेटी की मासिक बैठक के दौरान कृपाराम शर्मा ने कहा।

रविवार को सेक्टर 11 स्थित नेहरू युवा केंद्र में बैठक के दौरान कृपाराम शर्मा ने कहा कि केंद्र सरकार के अल्पसंख्यक मंत्रालय द्वारा अल्पसंख्यकों के लिए कई सारी योजनाएं बनाई गई है। भारत सरकार इन्हें रोजगार के लिए दस लाख रूपए का लोन भी उपलब्ध करा रही है।

उन्होंने कहा कि सरकार के द्वारा लागू योजनओं के प्रचार-प्रसार का जिम्मा महानगर कांग्रेस कमेटी की प्रचार समिति को दिया गया है। इसमें होर्डिग, पंफलेट आदि छपवा कर अल्पसंख्यकों को जानकारी मुहैया कराई जाएगी।

इस दौरान उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव कविंद्र चौधरी ने कि वृद्धा एवं विधवा पेंशन हेतु पात्र नागरिकों को लाभ पहुंचाने के लिए महानगर के क्षेत्रों में 15 दिनों तक अभियान चलाया जाएगा। इसके लिए होर्डिग, पामप्लेट छपवा कर लोगों को जानकारी मुहैया कराई जाएगी।

बैठक के दौरान जुगल किशोर वैद, डा.वीएस चौहान, रीना राव, रिजवान चौधरी, दुर्गेश सिंह, लियाकत चौधरी, चरण सिंह सहित अन्य लोग मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अभियान चलाकर करेंगे अपनी उपलब्धियों का प्रचार