DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी में रैलियों से चढ़ा सियासी पारा

प्रदेश सरकार पर गरजे मोदी
भाजपा के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी रविवार को लखनऊ में यूपी सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने मुलायम सिंह पर सीधा हमला करते हुए कहा कि देश अब गुंडागर्दी की राजनीति बर्दाश्त नहीं करेगा। मोदी ने प्रदेश के विकास और राज्य में होने वाले दंगों को लेकर भी सपा प्रमुख पर निशाना साधा।

पीएम नहीं, चौकीदार रहूंगा: मोदी ने कहा, ‘मैं देश के प्रधानमंत्री नहीं बल्कि एक चौकीदार के रूप में बैठना चाहता हूं। मैं लोगों को भरोसा दिलाता हूं कि देश की तिजोरी पर किसी का पंजा नहीं पड़ने दूंगा, चाहे वह हाथी पर सवार होकर आए या साइकिल पर।’

याद आए अटल: मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की वह बात भी दिलाई जिसमें उन्होंने कहा था कि दिल्ली का रास्ता लखनऊ से होकर ही जाता है।

मुलायम ने किया पलटवार
इलाहाबाद, हिन्दुस्तान टीम


सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने रविवार को भाजपा की मुसलमानों से माफी मांगने की पेशकश पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि गुजरात में मुसलमानों का कत्लेआम करने वाले अब माफी मांग रहे हैं। क्या मुसलमानों को बेवकूफ समझते हैं? इसे वोट हासिल करने के लिए भाजपा की चाल करार देते हुए मुलायम ने कहा कि दिल्ली की सत्ता हासिल करने का नरेंद्र मोदी का सपना पूरा नहीं होगा।

मोदी के दावे खोखले: मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए मुलायम ने गुजरात के विकास के उनके दावों की खूब बखिया उधेड़ी।
हम भीड़ में भारी: रविवार को कुंभ मेला क्षेत्र स्थित परेड ग्राउंड में हुई सपा की ‘देश बचाओ-देश बनाओ’ रैली में भारी भीड़ उमड़ी। मुलायम ने मोदी की लखनऊ में हुई रैली की तुलना में ज्यादा भीड़ जुटने का दावा किया।


मोदी के खिलाफ लड़ेंगे केजरीवाल!
कानपुर

आम आदमी पार्टी के नेताओं ने अरविंद केजरीवाल से अपील की है कि अगर नरेंद्र मोदी वाराणसी से चुनाव लड़ें तो वे भाजपा के पीएम उम्मीदवार के खिलाफ मैदान में उतरें। ‘आप’ नेता संजय सिंह ने कानपुर में रैली के दौरान यह बात कही।

सिंह ने जनता, मंच पर बैठे ‘आप’ नेताओं और कार्यकर्ताओं से पूछा कि क्या केजरीवाल को मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ना चाहिए, इस पर सभी ने हाथ उठाकर हामी भरी। हालांकि केजरीवाल ने इसका जवाब नहीं दिया। (व.सं.)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:यूपी में रैलियों से चढ़ा सियासी पारा