फोटो गैलरी

Hindi Newsपूर्वी अफगानिस्तान में विस्फोट, 13 की मौत

पूर्वी अफगानिस्तान में विस्फोट, 13 की मौत

पूर्वी अफगानिस्तान में शनिवार की रात एक आतंकवादी कार बम विस्फोट में नौ आतंकवादी और चार नागरिक मारे गए। प्रांतीय गवर्नर के प्रवक्ता दिन मोहम्मद दरवेश ने अधिकारियों के हवाले से रविवार को बताया कि...

पूर्वी अफगानिस्तान में विस्फोट, 13 की मौत
एजेंसीSun, 02 Mar 2014 08:06 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्वी अफगानिस्तान में शनिवार की रात एक आतंकवादी कार बम विस्फोट में नौ आतंकवादी और चार नागरिक मारे गए। प्रांतीय गवर्नर के प्रवक्ता दिन मोहम्मद दरवेश ने अधिकारियों के हवाले से रविवार को बताया कि प्रांतीय राजधानी पुल ए आलम से करीब 10 किलोमीटर दूर लोगार प्रांत में यह विस्फोट हुआ।

दरवेश ने बताया कि ऐसा लगता है कि हमलावर आतंकवादी थे जिनमें तीन की पहचान अफगान और छह की पाकिस्तानी के रूप में की गई है। उन्होंने बम में निर्धारित समय से पहले विस्फोट कर दिया। इस बीच, कंधार के पुलिस प्रुख के प्रवक्ता जिया दुर्रानी ने बताया कि एक आत्मघाती हमलावर दक्षिण कंधार प्रांत में घुस गया, उसने खुद को विस्फोट कर उड़ा दिया जिसमें एक नागरिक घायल हो गया।

दुर्रानी ने बताया कि इसके अलावा कंधार में 12 तालिबान कंधार जेल से भाग गए। दरअसल, एक जेल कर्मचारी ने रिहा होने वालों की सूची में उनका नाम शामिल कर दिया था। इनमें से दो को पकड़ लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें