DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ें केजरीवाल'

'मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ें केजरीवाल'

आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं ने रविवार को एक राय होकर पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल से अपील की कि भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी अगर उत्तर प्रदेश के वाराणसी से चुनाव लड़ते हैं, तो वह उनके खिलाफ मैदान में आयें।

हालांकि बाद में केजरीवाल ने अपने भाषण में इस मुद्दे पर कुछ नहीं कहा। कानपुर के रामलीला मैदान में उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी की पहली रैली आयोजित की गयी जिसे झाड़ू चलाओ बेईमान भगाओ रैली का नाम दिया गया।

रैली में पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा कि ऐसी खबरें मिल रही हैं कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार मोदी उत्तर प्रदेश के वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। अरविंद केजरीवाल कह रहे हैं कि वह लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे, लेकिन हम सब पार्टी कार्यकर्ता केजरीवाल से अपील करते हैं कि वह मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ें।

उन्होंने कहा कि हम सब अरविंद के साथ हैं और जो देश को बचाना चाहते है वह मोदी के खिलाफ केजरीवाल को जितायें। सिंह ने जनता और मंच पर बैठे आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से पूछा कि क्या केजरीवाल को मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ना चाहिये, इस पर सभी ने एक स्वर में हाथ उठाकर हामी भरी, लेकिन केजरीवाल ने इस बात का कोई जवाब न तो उस समय दिया और न ही बाद में अपने भाषण में कि वह मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे या नहीं।

संजय सिंह से पहले दिल्ली के पूर्व मंत्री मनीष सिसोदिया और गोपाल राय ने भी इशारों-इशारों में केजरीवाल को नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ाने की बात अपने अपने भाषणों में की। इससे पहले संजय सिंह ने मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड के सदस्य मौलाना कल्बे रूशैद को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ें केजरीवाल'