DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ईमानदारी से टिकट बंटे, तो कांग्रेस को 50 सीटें: बेनी

ईमानदारी से टिकट बंटे, तो कांग्रेस को 50 सीटें: बेनी

केन्द्रीय इस्पात मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने रविवार को कहा कि अगर कांग्रेस लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में ईमानदारी से टिकटों का बंटवारा करे और अच्छे उम्मीदवारों को मैदान में उतारे तो वह 50 सीटें भी जीत सकती है, क्योंकि मुसलमानों का समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव से मोहभंग हो गया है और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का धार्मिक एजेंडा विफल हो गया है।

वर्मा ने यहां अपने निवास पर पत्रकारों से कहा कि मुलायम, मोदी और केजरीवाल तीनों नकली देशभक्त हैं और भारतीय राजनीति के ढपोरशंख हैं और तीनों आपस में मिले भी हुए हैं। उन्होंने कहा कि ये तीनों ढपोरशंख एक ही दिन उत्तर प्रदेश के तीन शहरों लखनऊ, इलाहाबाद और कानपुर में जनसभाएं कर रहे हैं। यह कोई संयोग मात्र है या तीनों ने एक ही दिन यह मुहूर्त निकाला है।

उन्होंने कहा कि जनता की नजरों मे तीनों का पर्दाफाश हो गया है। भाजपा का धार्मिक एजेंडा विफल हो गया है अब जनता को उसमें कोई रूचि नहीं तथा केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देकर जनता को धोखा दे रहे हैं, जबकि मुलायम सिंह गुडागर्दी और भ्रष्टाचार की सरकार चला रहे हैं। ये तीनों कांग्रेस के खिलापक एक ही दिन बोल रहे हैं। ये तीनों उत्तर प्रदेश में फ्लॉप होंगे।

बेनी ने कहा कि मोदी के तीन मंत्रियों पर आरोप तय हो गए हैं। एक मंत्री पहले से ही जेल में हैं। एक पर खनन घोटाले का आरोप है और एक अन्य पर फर्जी मुठभेड तथा दंगे का आरोप है। उन्होंने कहा कि मोदी अपने मंत्रियों के बारे में कुछ नहीं बोलते। वह मुझ पर 70 लाख रुपए के घोटाले का उलटे आरोप लगाते हैं। 70 करोड़ रुपए के घोटाले की बात करते तो समझ में आता। 70 लाख तो एक केन्द्रीय मंत्री के विदेश दौरे पर खर्च हो जाते हैं।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ईमानदारी से टिकट बंटे, तो कांग्रेस को 50 सीटें: बेनी