DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘मुस्लिम समाज से नहीं मांगी माफी’

‘मुस्लिम समाज से नहीं मांगी माफी’

भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह द्वारा मुस्लिम समुदाय से मांगी मांगने की बात से भाजपा ने इनकार किया है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता मुख्तार अब्बास नकवी ने सफाई दी कि राजनाथ सिंह ने गुजरात दंगों के लिए मुस्लिम समाज से कोई माफी नहीं मांगी है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने मुस्लिम समाज के खिलाफ कोई गलत काम नहीं किया है। इसलिए किसी भी तरह की माफी मांगने की जरूरत नहीं है। हमारे लिए धर्मनिरपेक्षता से ज्यादा महत्वपूर्ण सुशासन है। भाजपा के प्रदेश कार्यालय में शनिवार को नकवी ने पत्रकारों से कहा कि धर्मनिरपेक्षता पर राजनीति करने वाली पार्टियां लोगों को धर्मनिरपेक्षता की अफीम पिला रही हैं और उन्हें सुशासन से दूर रख रही हैं।

उन्होंने कहा कि राजनाथ ने मुस्लिम समाज से माफी नहीं मांगी है। लेकिन कांग्रेस इस बारे में गलत प्रचार कर रही है। कांग्रेस के शासन में भागलपुर से लेकर भिवंडी तक दजर्नों दंगे हुए। मगर उसने इसके लिए कभी माफी नहीं मांगी है। उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में भाजपा नेतृत्व वाली एनडीए को 300 से ज्यादा सीटें मिलेगी। बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत के सवाल पर उन्होंने कहा कि राखी चुनाव लड़ेंगी या नहीं, इसका फैसला प्रदेश भाजपा को लेना है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:‘मुस्लिम समाज से नहीं मांगी माफी’