DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टीम बदलने का समय आ गया है: रहीम

टीम बदलने का समय आ गया है: रहीम

एशिया कप में अफगानिस्तान के हाथों शिकस्त से शर्मसार महसूस कर रहे बांग्लादेश के कप्तान मुशफिकुर रहीम ने कहा कि टूर्नामेंट में पहली बार खेल रही टीम के खिलाफ 32 रन की शिकस्त शर्मनाक है और इसके बाद कुछ लोगों को बाहर किया जाना चाहिए।
      
रहीम ने शनिवार को बांग्लादेश की हार के बाद कहा कि यह शर्मनाक हार है। ईमानदारी से कहूं तो कुछ सेकेंड के लिए मुझे लगा कि हमने मैच नहीं गंवाया है। मैंने सोचा कि कोई ना कोई हमें इस स्थिति से बाहर निकाल देगा। लेकिन अंत में हम प्रभावी नहीं साबित हुए।
      
उन्होंने कहा कि हमें उन खिलाड़ियों को बदलना होगा जो प्रेरित किए जाने के बावजूद बात को नहीं समझते। यह टीम में मेरी या किसी और की बात नहीं है। यह देश की बात है। मुझे लगता है कि उन खिलाड़ियों को बदलने का समय आ गया है जो प्रदर्शन नहीं करते।
      
कप्तान ने कहा कि अगर वे श्रीलंका या अफगानिस्तान के हाथों शिकस्त के बाद निराश नहीं हैं तो उन्हें क्रिकेट नहीं खेलना चाहिए। उनमें से कुछ का क्रिकेट देखने के बाद मुझे लगता है कि हमारे में से कुछ को समझ में नहीं आ रहा कि क्या हो रहा है। टीम प्रबंधन और चयनकर्ता संभवत: बदलाव के बारे में विचार करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टीम बदलने का समय आ गया है: रहीम