DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईपीएल के आयोजन पर फैसला 5 मार्च को: शुक्ला

आईपीएल के आयोजन पर फैसला 5 मार्च को: शुक्ला

इंडियन प्रीमियर लीग के इस साल के आयोजन स्थल पर से पर्दा पांच मार्च को उठेगा जब यहां बैठक में इस सिलसिले में फैसला किया जाएगा। बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने रविवार को यह खुलासा किया।
    
शुक्ला ने कहा कि बीसीसीआई अध्यक्ष को फैसला करने का अधिकार दिया गया है। उन्होंने कहा कि अप्रैल-मई में होने वाले आम चुनावों के कारण शायद मैच देश में नहीं खेले जा सकें। गृह मंत्रालय पहले ही स्पष्ट कर चुका है कि लोकसभा चुनावों के कारण उसके लिए आईपीएल मैचों को सुरक्षा मुहैया कराना संभव नहीं होगा।
    
केंद्रीय संसदीय कार्यमंत्री शुक्ला ने कहा कि बीसीसीआई के पास मैचों का आयोजन दक्षिण अफ्रीका, बांग्लादेश और संयुक्त अरब अमीरात में कराने का विकल्प है।
    
शुक्ला ने कहा कि हम गृह मंत्रालय के संपर्क में हैं और पांच मार्च को फैसला किया जाएगा। चौथे आयोजन स्थल के रूप में श्रीलंका पर विचार किया जा रहा था लेकिन वह अब इस दौड़ में नहीं है क्योंकि इस दौरान वहां बारिश की संभावना है।
    
कुछ कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के लिए शहर आए शुक्ला ने कहा कि हम चाहते हैं कि टूर्नामेंट के कुछ हिस्से का आयोजन देश से बाहर हो और मई में आम चुनाव समाप्त होने के बाद बाकी हिस्से का आयोजन भारत में किया जाए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आईपीएल के आयोजन पर फैसला 5 मार्च को: शुक्ला