फोटो गैलरी

Hindi Newsममता की विचारधारा नहीं, व्यक्तित्व से प्रभावित हैं अन्ना: सिंह

ममता की विचारधारा नहीं, व्यक्तित्व से प्रभावित हैं अन्ना: सिंह

पूर्व सेनाध्यक्ष जनरल वीके सिंह ने कहा है कि समाजसेवी अन्ना हजारे पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की विचारधारा से नहीं, बल्कि उनके व्यक्तित्व से प्रभावित हैं। मोदी की रैली में शामिल होने...

ममता की विचारधारा नहीं, व्यक्तित्व से प्रभावित हैं अन्ना: सिंह
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 02 Mar 2014 02:47 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व सेनाध्यक्ष जनरल वीके सिंह ने कहा है कि समाजसेवी अन्ना हजारे पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की विचारधारा से नहीं, बल्कि उनके व्यक्तित्व से प्रभावित हैं।

मोदी की रैली में शामिल होने लखनऊ जा रहे सिंह ने कहा कि ममता अपने घर कालीघाट में सादगी से रहती हैं। हवाई चप्पल और सूती साड़ी पहनती हैं और अपनी कार से आती-जाती हैं, इसीलिये अन्ना उनके व्यक्तित्व से प्रभावित हुए हैं। हालांकि पश्चिम बंगाल के एक व्यापारी से हुई अपनी मुलाकात का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि व्यापारियों के अनुसार मगरिबी बंगाल में पिछले दो-तीन सालों में भ्रष्टाचार कम नहीं हुआ है।

अन्ना की तारीफ करते हुए सिंह ने कहा कि इस समाजसेवी का मकसद बेहतर और समृद्ध राष्ट्र का निर्माण करना है। उनका अभियान देश के गांवों के विकास के लिये है जहां से उठकर विकास उपर जाएगा। उनकी इस मुहिम पर किसी को आपत्ति नहीं होनी चाहिये। उन्होंने कहा कि अन्ना देश में सशक्त लोकपाल बनाने के लिये देश भर में अच्छे लोगों को चुनाव जिताना चाहते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें