DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अजय को लेकर 'बाजीराव मस्तानी' बना सकते हैं भंसाली

अजय को लेकर 'बाजीराव मस्तानी' बना सकते हैं भंसाली

बॉलीवुड के जानेमाने फिल्मकार संजय लीला भंसाली अपनी महात्वाकांक्षी फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' का निर्माण अजय देवगन को लेकर कर सकते हैं।
       
वर्ष 1999 में संजय लीला भंसाली अपने ड्रीम प्रोजेकट 'बाजीराव मस्तानी' पर फिल्म बनाना चाहते थे। फिल्म के लिए भंसाली ने सलमान खान और ऐश्वर्या राय का चयन किया था लेकिन सलमान और ऐश्वर्या के ब्रेकअप के बाद भंसाली का सपना अधूरा रह गया। इसके बाद भंसाली ने ऐश्वर्या की जगह करीना कपूर को लेने का मन बनाया लेकिन बात नहीं बनी।
       
चर्चा है कि संजय लीला भंसाली ने इसके बाद अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को लेकर 'बाजीराव मस्तानी' बनाने का निर्णय किया लेकिन इस बार भी बात नहीं बन सकी। अब चर्चा है कि भंसाली एक बार फिर 'बाजीराव मस्तानी' बनाने की तैयारी कर रहे हैं और उन्होंने बाजीराव की भूमिका के लिए अजय देवगन को लेने का निर्णय किया है। अजय देवगन के अपोजिट दीपिका पादुकोण के कास्ट किये जाने की चर्चा है। फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू की जा सकती है। हालांकि इस बात की अभी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की जा सकी है।
       
उल्लेखनीय है कि संजय लीला भंसाली इसके पूर्व अजय देवगन और दीपिका पादुकोण के साथ काम कर चुके हैं और दोनों के अभिनय से प्रभावित रहे हैं। भंसाली ने अजय देवगन को लेकर 'हम दिल दे चुके सनम' और दीपिका पादुकोण को लेकर 'गोलियों की रासलीला रामलीला' जैसी सुपरहिट फिल्में बनायी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अजय को लेकर 'बाजीराव मस्तानी' बना सकते हैं भंसाली