DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'हाइवे' की सफलता से खुश हैं इम्तियाज़ अली

'हाइवे' की सफलता से खुश हैं इम्तियाज़ अली

बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक इम्तियाज़ अली अपनी प्रयोगधर्मी फिल्म 'हाइवे' की सफलता से बेहद खुश हैं।
       
वर्ष 2005 में प्रदर्शित फिल्म 'सोचा ना था' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले इम्तियाज़ अली ने 'जब वी मेट', 'लव आज कल' और 'रॉकस्टार' जैसी सफल फिल्मों का निर्देशन किया है। इम्तियाज़ अली की अभी हाल ही में 'हाइवे' प्रदर्शित हुई है। इस फिल्म के जरिये इम्तियाज़ ने फिल्म निर्माण के क्षेत्र में भी कदम रखा था। 'हाइवे' का निर्माण इम्तियाज़ अली ने साजिद नाडियाडवाला के साथ मिलकर संयुक्त रूप से किया था।  

बताया जाता है कि 'हाइवे' 18 करोड़ के बजट में बनायी गई फिल्म थी। इम्तियाज़ अली ने कहा कि इस फिल्म ने अपने प्रदर्शन के पूर्व मैंने 15.50 करोड़ रूपए जबकि प्रदर्शन के बाद 22.38 करोड़ रूपए की कमाई की है। इस तरह 'हाइवे' ने अपनी लागत वसूल ली है। हाइवे के निर्माण के लिए मैंने साजिद से पैसे लिए थे और उम्मीद की थी कि फिल्म की सफलता के बाद मैं उन्हें उनकी रकम वापस कर दूंगा। मैं उस समय सोचा था यदि ऐसा नहीं कर पाता हूं तो मैं उनके साथ काम करके उनकी रकम को वापस कर दूंगा।
       
इम्तियाज़ ने कहा कि मैंने हमेशा मुनाफा कमाने वाली फिल्म बनाने की कोशिश की है क्योंकि यदि कोई फिल्म असफल होती है तो इसका सीधा असर कई लोगों की जिंदगी पर पड़ता है। मैं अपनी तरफ से फिल्म को सफल बनाने की हर संभव कोशिश करता हूं। आलिया भट्ट और रणदीप हुड्डा के इमोशन के साथ दर्शकों ने खुद को जोड़ा है। यह काफी सुखद है कि आपको दर्शकों से सीधे फीडबैक मिल रहा है।
       
उल्लेखनीय है कि इम्तियाज़ अली के निर्देशन में बनी फिल्म 'हाइवे' में आलिया भट्ट और रणदीप हुड्डा ने अहम भूमिकायें निभायी है। यह फिल्म 21 फरवरी को प्रदर्शित हुई है। इम्तियाज़ 'हाइवे' का निर्माण 15 साल पहले हीं करना चाहते थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'हाइवे' की सफलता से खुश हैं इम्तियाज़ अली