DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुनील शेट्टी की पहली प्राथमिकता पिता की देखभाल

सुनील शेट्टी की पहली प्राथमिकता पिता की देखभाल

अभिनेता सुनील शेट्टी लंबे समय से न ही किसी फिल्म में नजर आए हैं, न वह किसी फिल्म में काम कर रहे हैं। यहां तक कि बेटी आतिया की पहली फिल्म के प्रदर्शन को लेकर भी उनमें खास उत्साह नहीं है।

सुनील अपने सारे काम और दूसरी प्राथमिकताओं को एक तरफ रखकर अपने बीमार पिता की सेवा में लगे हैं।

पिता को किसी बात की तकलीफ न हो, इसलिए सुनील ने दक्षिण मुंबई स्थित अपने पूरे घर को ही आईसीयू में बदल दिया है।

सुनील ने कहा कि मैं तीन महीनों से ठीक से सोया तक नहीं हूं। इस समय मेरे मन में मिलीजुली भावनाएं आ रही हैं। एक तरफ मेरी बेटी आतिया अपना फिल्मी करियर शुरू करने जा रही है और दूसरी तरफ मेरे पिता इतने ज्यादा बीमार हैं।

आतिया इस समय अपनी पहली फिल्म ‘हीरो’ की शूटिंग के लिए मनाली में हैं। नवोदित अभिनेता सूरज पंचोली फिल्म में उनके नायक हैं।

सुनील ने कहा कि आतिया का करियर शुरू होने का उत्साह दुर्भाग्य से दुख में बदल गया है। इस समय हम सब का ध्यान मेरे पिता की देखरेख में हैं। इस बीच, सुनील को इस बात की भी हैरानी है कि लोग अभिनेता आफताब शिवदासानी के साथ उनके झगड़े की झूठी कहानियां बना रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मैं किसी के साथ झगड़ा कैसे कर सकता हूं, कम से कम आफताब जैसे प्यारे और विनम्र इंसान के साथ तो नहीं। ऐसी कहानियां पढ़कर तो शर्म आती है, खासकर ऐसे समय में जब मैं खुद इतने मुश्किल समय से गुजर रहा हूं। इस समय पिता से ज्यादा मेरे लिए कुछ भी महत्वपूर्ण नहीं है।

सुनील, यहां तक कि फिल्म के कई प्रस्ताव भी ठुकरा चुके हैं। उन्होंने कहा कि फिल्मों के प्रस्ताव तो बाद में भी आते रहेंगे। पिता के साथ इस समय बीत रहा वक्त मेरे लिए महत्वपूर्ण और बहुमूल्य है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सुनील शेट्टी की पहली प्राथमिकता पिता की देखभाल