DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

झाविमो ने बनाई बंद को सफल बनाने की रणनीति

चाकुलिया। निज संवाददाता। झारखंड को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने की मांग को लेकर झाविमो रविवार को झारखंड बंद कराएगा। स्थानीय डाक बंगला परिसर में शनिवार को बैठक कर पार्टी द्वारा आहूत झारखंड बंद को सफल करने की रणनीति बनाई गई।

बैठक के दौरान मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित झाविमो केन्द्रीय उपाध्यक्ष डॉ. दिनेश षाड़ंगी ने कहा कि वर्तमान सरकार राज्य की जनता को छलने का काम कर रही है। विशेष राज्य का दर्जा दिलाने के स्थान पर विशेष पैकेज मांग रही है।

यह राज्य व जनता के साथ अन्याय है। लोकसभा चुनाव में मोदी के नाम की हवा पर कहा कि देश में कुछ भी हवा हो पर जमशेदपुर लोकसभा सीट पर डॉ.अजय कुमार ही जीत दर्ज करेंगे। वर्तमान लोकसभा चुनाव सेमीफाइनल होगा।

इसके बाद विधानसभा चुनाव में झाविमो और बाबूलाल मरांडी का परचम लहराएगा। पार्टी ने निकाला मशाल जुलुस पार्टी के जिला युवा अध्यक्ष गोपन पडिम्हारी ने बताया कि बंदी को सफल बनाने के लिए पार्टी के कार्यकर्ता शांतिपूर्ण ढंग से बंद करने की अपील करेंगे।

शनिवार की शाम बंद को सफल बनाने के लिए झाविमो ने मशाल जुलूस भी निकाला। तरुण बने नगर अध्यक्ष एवं अमल प्रखंड अध्यक्ष डाक बंगला स्थित झाविमो की बैठक में नवमनोनीत नगर अध्यक्ष तरुण बेरा, महासचवि सुजीत राय, प्रखंड अध्यक्ष अमल माहली, महासचवि दिलीप महतो एवं प्रखंड उपाध्यक्ष दासो हेम्ब्रम को माला पहनाकर स्वागत किया गया।

संजय महतो ने छोड़ी पार्टी झाविमो के पूर्व नगर महासचवि संजय महतो ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। संजय स्वयं को नगर उपाध्यक्ष बनाए जाने से अपमानित महसूस कर रहे थे। उन्होंने जिलाध्यक्ष चौधरी उमेश सिंह को पत्र लिखकर पद एवं पार्टी छोड़ने की जानकारी दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:झाविमो ने बनाई बंद को सफल बनाने की रणनीति