DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एस्बेस्टस की छत काटकर, मोबाइल दुकान में चोरी

वरीय संवाददाता पटना। दुकान की एस्बेस्टस की छत को तोड़कर चोरों ने कई महंगे मोबाइल चोरी कर लिए। घटना एसके पुरी थाना क्षेत्र के बोरिंग रोड स्थित यमुना अपार्टमेंट के पास न्यू स्मार्ट नेटवर्क कम्यूनिकेशन दुकान की है। दुकान मालिक देवव्रत भारती उर्फ दीपक ने बताया कि वे शुक्रवार की रात दुकान बंद कर घर गए थे। शनिवार दोपहर दो बजे जब उन्होंने दुकान खोली, तो उनके होश उड़ गए।

ऊपर से एस्बेस्टस टूटा हुआ था। 22 महंगे मोबाइल सेट गायब थे। चोरों ने दुकान में रखे सस्ते मोबाइल को छुआ तक नहीं। दुकानदार का दावा है कि जिन 22 मोबाइल फोनों की चोरी हुई है उनमें अधिकतर 13000 से लेकर 35000 के बीच के हैं। दुकान के बाहर रहने वाले गार्ड रामजी ने बताया कि वह तीन बजे तक दुकान के बाहर था। बारिश में भींगने के कारण वह दूसरी जगह चला गया। इसी दौरान चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया।

बच्चों से कराई गई चोरीः घटना की जानकारी मिलने के बाद एसके पुरी थाना पुलिस ने घटनास्थल की जांच की। पुलिस के मुताबिक एस्बेस्टस जितना टूटा है, उससे केवल बच्चा ही प्रवेश कर सकता है। संभव है कि बच्चों को दुकान के भीतर घुसा कर चोरी कराई गई होगी। दुकान के बाहर लगे पांच ताले सही सलामत थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एस्बेस्टस की छत काटकर, मोबाइल दुकान में चोरी